जौनपुर : मेन लाइन के नीचे प्लाटिंग व निर्माण करने वालों को नोटिस जारी

जौनपुर : मेन लाइन के नीचे प्लाटिंग व निर्माण करने वालों को नोटिस जारी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 नगर से गुजरे सुल्तानपुर आजमगढ़ की 400 केवीए मुख्य लाइन के नीचे प्लाटिंग और निर्माण करने वाले दर्जनभर लोगों को उप खण्ड अधिकारी कार्यालय सुल्तानपुर से नोटिस जारी किया गया। नोटिस मिलते ही लोगों में बेचैनी दिख रही है।जन कल्याण सेवा संस्था के अध्यक्ष अफजल खान ने अधिशासी अभियंता सुल्तानपुर व उप जिलाधिकारी शाहगंज को पत्र देकर बताया था कि क्षेत्र के मिल्लत नगर, खरौना, कौड़ियां आदि स्थानो पर हाई टेंशन तार के नीचे एक प्लाटर द्वारा अवैध रूप से जमीनों की प्लाटिंग करके बेच दिया गया है। जो भविष्य में बहुत बड़ी घटना का कारण बन सकता है।
कम समय में कायदे कानून को ताक पर रखकर प्लाटर द्वारा पूरी कालोनी बसा दी गई है। मामले को संज्ञान में लेते हुए उप खण्ड अधिकारी द्वितीय सुल्तानपुर श्रवण कुमार वर्मा ने प्लाटर नफीस अहमद समेत दर्जनभर निर्माण कर्ताओं को नोटिस जारी करते हुए निर्माण हटाने की हिदायत देते हुए उप जिलाधिकारी व प्रभारी निरीक्षक शाहगंज को कार्रवाई करने के लिए पत्र भेजा है।उप खण्ड अधिकारी श्रवण कुमार वर्मा ने बताया कि हाई टेंशन तार के 52 मीटर यानी 26 मीटर दोनों दिशाओं में किसी भी तरह का अतिक्रमण या निर्माण करना अपराध है। भविष्य में किसी तरह की घटना दुर्घटना होने पर जिम्मेदारी अतिक्रमणकर्ता व निर्माणकर्ता की होगी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : किशोरी को भगाने वाला गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : राहुल गांधी यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव बने सिराज अहमद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏