जौनपुर : मैनकाइन्ड फार्मा ने ली मृतक के परिजनों की सुधि

जौनपुर : मैनकाइन्ड फार्मा ने ली मृतक के परिजनों की सुधि

# मृतक के परिजनों को दिया दो लाख का चेक

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             कोरोना काल में ड्यूटी के दौरान कोरोना से जिन्दगी हारने वाले पशुपालन विभाग में पदस्थ पशुधन प्रसार अधिकारी के परिजनों की मैनकाइन्ड फार्मा ने सुधि लेते हुए शुक्रवार को आर्थिक सहयोग की। इस दौरान उक्त फार्मा के जोनल मैनेजर ने दो लाख रूपये का चेक मृतक की पत्नी किरन तिवारी को दिलवाया। चेक पाकर जहा मृतक के परिजनों ने राहत महसूस किया वहीं मृतक की पत्नी की आंखें भर सी गई।

गौरतलब हो कि जिले के बदलापुर तहसील क्षेत्र के तिघरा गाॕव निवासी हनुमान प्रसाद तिवारी पशुपालन विभाग में सुल्तानपुर जनपद के लम्भुआ में पशुधन प्रसार अधिकारी के पद पर तैनात थे। बीते मई महीने में ड्यूटी के दौरान कोरोना ग्रस्त होने के कारण उनकी मौत हो गई थी। उनके आकस्मिक मृत्यु से परिवार वालों के सामने जहां आर्थिक संकट खड़ा हो गया, वहीं उनकी पत्नी समेत 4 बच्चियां और एक 18साल का बालक अनाथ हो गए। पशु चिकित्सक डॉ आलोक सिंह ने मैनकाइंड फार्मा कम्पनी द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना करते हुए आभार प्रकट किया। इस दौरान बदलापुर के पशु चिकित्साधिकारी डॉ त्रिलोकी नाथ, अभिषेक मौर्य आदि भी मौजूद रहे।
Previous articleप्रख्यात कत्थक नृत्यांगना सोनी चौरसिया का हुआ भव्य स्वागत
Next articleनहीं रहीं गुलाबो सिताबो फेम फर्रुख जाफर “चुन्नन बीवी”
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏