जौनपुर : मोबाइल छीनने के आरोप में बाराती घराती में मारपीट

जौनपुर : मोबाइल छीनने के आरोप में बाराती घराती में मारपीट

# पुलिस की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ पाणिग्रहण संस्कार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                    क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से सरपतहां थानांतर्गत एक गांव में मंगलवार को गई बारात में मोबाइल छीनने के आरोप प्रत्यारोप में मारपीट हो गई। घरातियों ने दूल्हे के भाई समेत बारातियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। बारातियों ने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में शादी संपन्न हुई।
जानकारी के अनुसार तारगहना गांव से मंगलवार को नंदलाल के घर से सरपतहां थाना क्षेत्र के कुसिया बहार गांव बारात गई थी। घरातियों ने शौक से बारातियों को नाश्ता कराया। बाराती नाचते गाते द्वारचार के लिए जा रहे थे। इस बीच एक बाराती घराती के एक युवक पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाने लगा। बात बढ़ते देख घराती पहुंच गए। घरातियों ने मामला जानना चाहा तो बाराती का युवक घराती के एक युवक पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाने लगा। इस पर घराती पक्ष के युवकों ने भी बारातियों पर मोबाइल छीनने के आरोप लगाने लगे।
इस पर बात इतनी बढ़ गई कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। घरातियों ने बारातियों पर हमला बोल दिया। जो मिला उसकी पिटाई करने लगे। घरातियों ने दूल्हे के भाई को भी नहीं बख्शा। बारातियों में भगदड़ मच गई। अधिकतर बाराती बिना खाना खाए रात में ही जान बचाकर भाग लिए। आरोप है कि दुल्हे के भाई का एक हजार सात सौ रुपए और एक बाराती का ब्लू टूथ भी छीन लिया गया। इस बीच किसी ने 112 पर काल करके पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही अधिकतर बाराती घर के लिए भाग लिए थे। मामला शांत होने के बाद पुलिस की मौजूदगी में शादी संपन्न हुई। गांव में इस बात खासी चर्चा है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कोरोना टीकाकरण के लिये लोगों को किया गया जागरूक
Next articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में दो घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏