जौनपुर : मौलाना अनवार अहमद क़ासमी ने किया नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत

जौनपुर : मौलाना अनवार अहमद क़ासमी ने किया नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    नगर के मोहल्ला सिपाह स्थित मदरसा जामिया मोमिना लील बनात मदर आयशा चिल्ड्रन एकेडमी के प्रांगण में जामिया ग्रुप ऑफ़ एजुकेशन के चेयरमैन मौलाना अनवार अहमद क़ासमी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद का अध्यक्ष इफ़्तेख़ार अहमद जावेद राज्य मंत्री को बनाए जाने पर और जनपद में प्रथम आगमन पर एक भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।
समारोह का आग़ाज़ क़ारी शफ़ीक़ शिक्षक मदर आएशा चिल्ड्रन एकेडमी ने तिलावते कलाम ए पाक से किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए नवनियुक्त अध्यक्ष इफ़्तेख़ार अहमद जावेद ने बताया कि 3 दिन पहले ही उन्होंने मदरसा शिक्षा परिषद के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला है आगे जो कुछ भी उचित होगा मदरसों की स्थिति को सुधारने के लिए वह प्रयासरत रहेंगे मदरसा के आधुनिकीकरण के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह जल्द ही सरकार से इस ओर उचित व सही क़दम उठाने की मांग करेंगे और मदरसों के हित के लिए संघर्ष करते रहेंगे। कार्यक्रम का संचालन डॉ अबू अकरम ने किया। अंत में जामिया ग्रुप ऑफ एजुकेशन के चेयरमैन मौलाना अनवार अहमद क़ासमी ने बुके व मोमेंटो देकर इफ़्तेख़ार अहमद जावेद का स्वागत किया और उनका शुक्रिया अदा किया।
समारोह में मुख्य रूप से ज़िला अल्पसंख्यक अधिकारी कमलेश कुमार मौर्य, राशिद कमाल, भाजपा अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष मेराज हैदर, अंसार अहमद खान, नैय्यर इक़बाल, मसीहुज़्ज़मां खान, अबु ओबैदा, अनवारुल हक़ गुड्डू, अबुज़र शेख़, बादशाह एडवोकेट, मोहम्मद आज़म खान आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : एनसीसी में 57 छात्रों का हुआ चयन
Next articleजौनपुर : नाटकीय ढंग से गायब युवक कुछ घंटे बाद ही दूसरे गांव से बरामद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏