जौनपुर : युवक का शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम

जौनपुर : युवक का शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम

# मारपीट मे घायल युवक की इलाज के दौरान हुई थी मौत

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   क्षेत्र अंतर्गत मेढ़ा गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई जमकर मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक ने वाराणसी के ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान शनिवार की देर रात दम तोड़ दिया। अंत्य परीक्षण के बाद दूसरे दिन रविवार को शव घर लाया गया। जिसे देखते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पति के मौत के गम में पत्नी पूनम रोते रोते बेहोश हो जा रही है। वहीं 13 वर्षीय पुत्र निखिल व दस वर्षीय पुत्र गणेश पिता के शव से लिपट कर बिलख पड़े। परिवार के लोगों के करुण क्रंदन से पूरे गाँव में मातम छा गया।गांव निवासी भगवान शर्मा का पट्टीदार बलराम शर्मा से भूमि विवाद चला आ रहा था। मामले में पुलिस के द्वारा पूर्व में दोनों पक्षो पर शांति भंग की कार्यवाही भी की जा चुकी है।

शनिवार की सुबह उसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। आपस में जमकर चले लाठी डंडा मे 42 वर्षीय भगवान शर्मा को गंभीर चोटे आयी। उन्हें इलाज के लिए सीएससी बदलापुर ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। यहाँ से उन्हें वाराणसी बीएचयू रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया। चार भाइयों में सबसे बड़ा भगवान शर्मा की माता का निधन वर्षो पूर्व हो चुका है। वह घर रहकर पिता की सेवा के साथ साथ खेतीबाड़ी कर परिवार का गुजारा करता था। छोटे तीनों भाई परदेश में रहकर नौकरी चाकरी करते है। भगवान की मौत ने पूरे परिवार की कमर तोड़ कर रख दी। पुलिस ने मृतक के पिता बेनीराम के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर चार आरोपितो के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : घोषणा पत्र के वादे पूरा नहीं कर सकी योगी सरकार: राम अचल
Next articleजौनपुर : छात्रों को शिक्षा चुनौतियों के लिए तैयार रहें अभिभावक- एडीएम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏