जौनपुर : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत

जौनपुर : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   सोमवार की देर शाम मानीकलां हाल्ट और खेतासराय रेलवे स्टेशन के मध्य तार गहना गावं के समीप एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कट कर मौत हो गई। युवक रेलवे ट्रैक पर किन परिस्थितियों में पहुंचा स्पष्ट नहीं हो सका है। देर रात उसकी शिनाख्त सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के समदहां गांव निवासी युवक सौरभ के रूप में हुई । मंगलवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के समदहां गावं निवासी सौरभ यादव (18) पुत्र बंश बहादुर यादव तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सौरभ खुटहन क्षेत्र के एक कॉलेज में डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था तथा एक चिकित्सक के यहां रहकर कंपाउंडर का काम भी करता था। सोमवार को सुबह वह अपने घर समदहां से क्लीनिक जाने की बात कहकर निकला था लेकिन न तो वह क्लीनिक गया और न घर लौटा। परिजन सोमवार की शाम से उसे तमाम जगहों पर ढूंढ रहे थे परिजनों को देर शाम सौरभ का शव रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की जानकारी मिली तो शिनाख्त हुई।
प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि सोमवार की देर शाम खेतासराय स्टेशन के आगे एक युवक के रेलवे दुर्घटना में मौत की जानकारी मिली थी। पुलिस शव का शिनाख्त कर पोस्टमार्टम की करवाई कर रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आवश्यक करवाई की जाएगी फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।
Previous articleआजमगढ़ : ढाई दशक से लगातार जीतने वाले पूर्व प्रधान की नैय्या डूबी, मिली करारी शिकस्त
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दो दर्जन हुए घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏