जौनपुर : युवक के अपहरण की आशंका से हलकान परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार

जौनपुर : युवक के अपहरण की आशंका से हलकान परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत नौली जहरुद्दीनपुर गांव से बुधवार की शाम बाइक सवार युवक एक युवक को बाइक पर बैठा कर फरार हो गया। परिजनों ने युवक के अपहरण होने की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस नाकेबंदी कर अपहृत युवक की तलाश में जुट गई है।
अपहृत युवक 18 वर्षीय कुंदन पुत्र कमलेश राजभर के मुताबिक सायं साढ़े छह बजे की करीब एक युवक बाइक से उनके घर पहुंचा। घर के बाहर कुंदन और उसकी मां बैठे थे और पिता कमला, दादा नौली तिराहे पर बाजार में थे। बाइक सवार युवक ने किसी योजना का लाभ दिलाने के नाम पर कुंदन की मां से एक हजार रुपए मांगने लगा। कुंदन की मां ने पैसा न होने बात कही। बाइक सवार युवक ने कुंदन से यह कहकर अपनी बाइक पर बैठा लिया कि नौली तिराहे पर योजना का लाभ देने वाले बैठे हैं। साथ में चलकर उनसे बात कर लो। फिर कुंदन उस अज्ञात बाइक वाले के साथ बाइक पर बैठकर चला गया। लगभग एक घंटे तक कुंदन घर नहीं लौटा तो उसकी मां परेशान हो गई। थोड़ी ही देर में उसके पिता और दादा भी बाजार से घर आ गए। कुंदन का कोई सुराग न मिल पाने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। तब तक पीड़ित परिवार के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ अंकित कुमार और प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने परिजनों को ढ़ाढस बंधाया कि कुंदन को जल्द ही पुलिस खोज निकालेगी। सीओ अंकित कुमार ने बताया कि सूचना मिली है युवक किसी के साथ बाइक पर बैठ कर चला गया है। मौके पर जा कर छानबीन की जा रही है। परिवार के लोगो से पूछताछ कर लापता किशोर के बारे जानकारी जुटाई जा रही है।
Previous articleजौनपुर : करेंट की चपेट में आने से मां-बेटी समेत तीन महिलाएं झुलसी
Next articleजौनपुर : सच्ची सेवा की नज़ीर पेश कर रहे हैं समाजसेवी राजेश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏