जौनपुर : युवक को गोली मारकर की गई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

जौनपुर : युवक को गोली मारकर की गई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                थाना क्षेत्र के चककुतबी गांव में बाजार से घर लौट रहे युवक की घर से चंद कदम दूरी पर गुरुवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुई। पुलिस मृतक के भाई सूर्य प्रकाश मिश्रा की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि चककुतबी गांव (जगदीशपुर) निवासी सत्य प्रकाश मिश्र उर्फ वकील (37 वर्ष) पुत्र बेचू मिश्र की पत्नी करीब एक दशक पूर्व उन्हें छोड़कर अपने मायके चली गयी थी। तभी से वह जीवनयापन के लिए आजमगढ़ जिला मुख्यालय पर पान की दुकान चलाते थे। वह तीन दिन पहले घर आए थे। शाम को वह पैदल घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर पट्टी नरेंद्रपुर बाजार गए थे।

वहां से करीब सात बजे घर लौट रहे थे। परिजनों का आरोप है कि गांव के मोड़ पर खड़ंजा मार्ग पर पहुंचते ही अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दिया और भाग गए। गम्भीर रूप से घायल सत्य प्रकाश मिश्र की मौके पर मौत हो गयी। परिजन हत्या के कारणों के बारे में अनभिज्ञता जता रहे हैं। उनका कहना है कि किसी से भी सत्य प्रकाश या परिवार की किसी तरह की रंजिश नहीं थी। थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि मृत युवक के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर हमलावरों की तलाश की जा रही है।

गोली किसने और क्यो मारी? बहरहाल.. पुलिस के लिए घटना के खुलासे को लेकर कड़ी चुनौती है। उधर घर के चिराग की मौत पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुचे क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार ने परिजनों से बात की और हत्यारों को अतिशीघ्र पकड़ने का भरोसा दिया।
Feb 19, 2021

Previous articleजौनपुर : स्वयंसेविकाओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
Next articleजौनपुर : फरार चल रहा दुराचार का आरोपी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏