36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : युवक को बैंकिंग कामकाज पड़ा मंहगा, बाइक का हुआ जबरन चालान

जौनपुर : युवक को बैंकिंग कामकाज पड़ा मंहगा, बाइक का हुआ जबरन चालान

मुंगरा बादशाहपुर।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                नगर में स्थित पीएनबी बैंक में सोमवार को कामकाज के लिए आए एक युवक को तब मंहगा पड़ा जब उसकी बाइक को मुंगरा थाने के एक एसआई ने जबरन चालान कर दिया। सूत्रों को मानें तो उसका सिर्फ इतना कसूर था कि हाल ही में उसने खरीदी नई बाइक के नंबर प्लेट पर नंबर नही लिखवाया था उसके द्धारा कागजात दिखाने के बाद भी उपनिरीक्षक ने उसकी एक भी सुनी नही। फलतः पीड़ित को पुलिसिया जुल्म का शिकार होना पड़ गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार थाना प्रभारी भईया एसपी सिंह के साथ एसआई मनोज पाण्डेय बैंक का निरीक्षण करने आए हुए थे। तभी उपनिरीक्षक की निगाह बैंक के बाहर खड़ी बिना नंबर लिखवाए बाइक पर पड़ी उन्होंने उसका आनलाइन चालान कर दिया। जिससे बैंक के कार्य के लिए आए युवक को मंहगा पड़ गया। वहीं जनता के रखवाले पुलिस अधिकारी द्धारा की गई इस अमानवीय व्यवहार चर्चाएं आम हो गई। लोगों के जुबान से अपने को कर्तव्यनिष्ठ व न्यायिक बताने वाले उप निरीक्षक द्वारा उठाएं गए इस  अव्यवहारिकता व अकर्मण्यता पूर्ण कदम के संबंध में तरह तरह की चर्चाएं सुनी जा रही है। 
Mar 08, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416813
Total Visitors
983
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This