जौनपुर : युवा संकल्प यात्रा का जनपद में हुआ भव्य स्वागत

जौनपुर : युवा संकल्प यात्रा का जनपद में हुआ भव्य स्वागत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   यूथ इन एक्शन की प्रादेशिक युवा संकल्प यात्रा का शुक्रवार को जनपद में जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। बीआरपी इंटर कालेज सभागार में आयोजित संगोष्ठी में यात्रा का नेतृत्व कर रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष शतरुद्र प्रताप सिंह ने पांच संकल्पों पर चर्चा करते हुए युवाओं को प्रेरित किया।
उन्होंने देश में लागू अवैध कानून को समाप्त करने, पर्यावरण संरक्षण, नौकरी नहीं स्वरोजगार, शिक्षा का भारतीयकरण, धर्म के शास्वत स्वरूप की प्रतिष्ठा जैसे पांच संकल्पों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। संगोष्ठी को संबोधित करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता अरविंद कुमार ने संकल्पों के बारे में चर्चा की तथा देवेंद्र उपाध्याय ने भी विस्तार से जानकारी दी। संगोष्ठी को मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इंटर कालेज के प्रबंधक दिलीप श्रीवास्तव एडवोकेट, बीआरपी कालेज के प्रधानाचार्य डाक्टर सुभाष सिंह ने भी संबोधित किया। अंत में विद्यालय के अध्यक्ष रविंद्र प्रसाद अस्थाना ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

इससे पूर्व देश के युवाओं को राष्ट्र निर्माण के लिए संकल्पित करने के लिए प्रादेशिक युवा संकल्प यात्रा 2022 प्रयागराज से शुरू होकर मिर्जापुर भदोही, चंदौली, वाराणसी से होते हुए जौनपुर पहुंची। यात्रा का जगदीशपुर, लाइन बाजार, वाजिदपुर तिराह, जेसीज चौराहा, सिकरारा, मछलीशहर और मुंगरा बादशाहपुर में भव्य स्वागत किया गया। स्वागत करने वालों में अमित सिंह डब्बू, डॉ शशांक कृष्णन, संदीप चौबे, धर्मवीर, सादुल, निशी, ऋषि, डॉ राज बहादुर यादव, राजन श्रीवास्तव, नीरज सिंह राजू, सौरभ सिंह, अविनाश सिंह बिट्टू, सौरभ, निक्की, अंकित, विनीत, अभिनव, अंश, प्रज्ज्वल छत्रसाल, दिनेश यादव, रोहित तिवारी आदि रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शाहगंज रेलवे माल गोदाम से ट्रक चोरी
Next articleजौनपुर : युवक को पीटने वाले सात मनबढ़ों पर मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏