जौनपुर : यूपी में चहुंमुखी विकास के लिए केजरीवाल मॉडल की जरूरत- नरेश यादव

जौनपुर : यूपी में चहुंमुखी विकास के लिए केजरीवाल मॉडल की जरूरत- नरेश यादव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               आम आदमी पार्टी की केंद्रीय टीम से पर्यवेक्षक दिल्ली सरकार के लोकप्रिय विधायक नरेश यादव जिला पंचायत सदस्य चुनाव में आम आदमी पार्टी के समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं से वोट डालने की अपील की। इस क्रम में आज वार्ड नंबर 2 में दुर्गावती देवी पत्नी छोटे लाल यादव एडवोकेट, वार्ड नंबर 18 में दिनेश मौर्य के लिए, वार्ड नंबर 17 में श्रीमती फुल कुमारी, वार्ड नंबर 73 में माया मिश्रा के समर्थन में आने वाली प्रमुख बाजारों में तथा गांव में डोर टू डोर जन संपर्क कर मतदाताओं से वोट मांगा।

आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार के कामों से लोग बहुत प्रभावित हैं और यह कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की जरूरत है क्योंकि शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली व रोजगार यह उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा मुद्दा है जिसे केजरीवाल मॉडल पर आधारित सरकार ही पूरा कर सकती है। विधायक जिन जिन गांव में संपर्क करने गए वहां लोगों ने उन्हें हाथों हाथ लिया और आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राजेश अस्थाना, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष नारायण सिंह मुन्ना, अनुराग मणि त्रिपाठी, कन्हैया कुमार के साथ तमाम आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Apr 09, 2021

Previous articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने लगाया निशुल्क प्याऊ शिविर
Next articleजौनपुर : पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा की रणनीति बैठक सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏