36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : योगी की पुलिस भाजपा के एजेंट के तौर पर कर रही है काम- नफीस अहमद

जौनपुर : योगी की पुलिस भाजपा के एजेंट के तौर पर कर रही है काम- नफीस अहमद

# पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत ने पुलिस के अमानवीय चेहरे को किया बेनकाब

# पीड़ित परिजनों से मिलकर सपा के प्रतिनिधि मंडल ने बंधाया ढ़ाढस

फूलपुर।
अकलैन खान
तहलका 24×7
               पवई थाना अंतर्गत हाजीपुर कुदरत निवासी जियाउद्दीन पुत्र अलाउद्दीन की अंबेडकरनगर पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत के मामले ने एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा उजागर कर दिया। मामले को लेकर आम जनमानस में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। मामले के संज्ञान में आते ही समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल विधायक नफीस अहमद के नेतृत्व में पीड़ित परिजनों से मिलकर ढ़ाढस बंधाते हुए न्याय मिलने तक साथ लड़ने का आश्वासन दिया।

सपा विधायक नफीस अहमद ने कहा भाजपा सरकार की पुलिस भाजपा की एजेन्ट बनकर काम कर रही है। मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी कहते है ठोक दो, तो पुलिस भी बेगुनाहों को ठोक रही है।हाजीपुर कुदरत के बेगुनाह युवक जियाउद्दीन को एसओजी की टीम ने जिस ढंग से गिरफ्तार कर उसकी हत्या किया है यह सरासर अन्याय है इसकी लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ी जाएगी। विधायक ने सरकार से मांग किया कि युवक के परिवार को 1करोड़ रुपये दिया जाय।

 

सरकार से हमारी यह भी मांग है कि एसओजी टीम के दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाय और फ़ास्ट ट्रैक में मुकदमा चलाया जाय। वहीं विधायक ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हमारी मांगे नही मांगी जाती है तो हम सड़क से लेकर सदन तक लड़ायी लड़ेंगे। इस दौरान पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह सिंह यादव, विधायक आलम बदी, सुरेन्द्र बहादुर सिंह यादव, पूर्व अध्यक्ष अखिलेश यादव, शकील अहमद, मो जाहिद, नसीम अहमद, प्रकाश यादव, मोहम्मद गुड्डू यादव सहित सैकड़ो समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Mar 27, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416339
Total Visitors
1092
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This