जौनपुर : योग में अपने परचम लहराने वाले उत्तम अग्रहरि ने किया पौधारोपण

जौनपुर : योग में अपने परचम लहराने वाले उत्तम अग्रहरि ने किया पौधारोपण

सरपतहां।
राजीव श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               योग में पांच विश्व रिकॉर्ड बनाकर अपने गांव, जनपद समेत पूरे प्रदेश का नाम रोशन करने वाले सरपतहां थाना क्षेत्र के असैथा पट्टी नौरंग के निवासी उत्तम अग्रहरि ने अपने गांव में 30 पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण एंव पर्यावरण संतुलन के लिए लोगों को जागरूक किया।

गौरतलब है कि उत्तम अग्रहरि एक गरीब परिवार में जन्मे थे बचपन में ही पिता का साया सिर से उठ गया था। उत्तम का बचपन संघर्ष शील रहा है। जो लोग उन्हें तमाम तरह से प्रताड़ित करते थे वही लोग आज उनको सम्मान के साथ अपने घर बुलाकर अपने बच्चों को इनके जैसे बनाने की प्रेरणा देते हैं।
जहाँ उत्तम के द्वारा योग क्रिया का ज्ञान ऑनलाइन और ऑफलाइन के माध्यम से कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों को ऑक्सीजन का महत्व बखूबी समझाया जा रहा है इसी के मद्देनजर उत्तम अग्रहरि, रौनक, सौरभ, खुशी, शक्ति अग्रहरि, शारदा देवी ने पौधरोपण कर लोगों को जागरूक किया।
Previous articleकोरोना की क्रूर दास्तान : 24 दिनों में 4 सगे भाई सहित परिवार के 8 सदस्यों की हुई मौत, एक साथ हुई 5 की तेरहवीं
Next articleकोरोना काल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लाखों की स्मैक भी बरामद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏