जौनपुर : रंगदारी मांगने वाले दो कथित पत्रकारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

जौनपुर : रंगदारी मांगने वाले दो कथित पत्रकारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

# पीड़िता ने लगाई थी कप्तान से न्याय की गुहार

# एसपी के आदेश पर खुटहन पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               खुटहन अस्पताल रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय की संचालिका की महिला रिश्तेदार से दो कथित पत्रकारों के द्वारा धौंस जमाकर 30 हजार रुपये मांगे जाने का आडियो वायरल हुआ है। मामले में पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के निर्देश पर स्थानीय थाने में अवैध वसूली व जान से मारने की धमकी की धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने उगाही के प्रयास का आडियो बनाकर सोशल मीडिया और पुलिस अधीक्षक को सौंपा। जिसे गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।
कैराडीह गांव निवासी महिला आशा यादव ने बताया कि उक्त निजी चिकित्सालय उनके रिश्तेदार के द्वारा संचालित है। लगभग एक सप्ताह पूर्व सरपतहां थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी प्रसूता की जिले के किसी निजी चिकित्सालय में मौत हो गयी थी। घटना के चार दिन बीत जाने के बाद दो लोग खुद को पत्रकार बताते हुए रिश्तेदार के चिकित्सालय पर पहुंच गये। उनका आरोप था कि प्रसूता की इसी चिकित्सालय पर मौत हुई है। कथित पत्रकार अस्पताल की बीडीओ भी बनाने लगे।
अस्पताल से जाने के बाद उक्त कथित पत्रकारों ने फोन कर 30 हजार रूपये की मांग की। जिसे न देने पर अस्पताल को बदनाम करने के साथ अस्पताल में बवाल कराने और जान से मार देने की धमकी दिया। जिसका उसने आडिओ भी बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि स्थानीय थाने पर उसकी सुनवाई न होने पर उसने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। जिनके निर्देश पर केस दर्ज किया गया। उक्त मामले में थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : पूर्व विधायक नदीम जावेद के नौकर ने फांसी लगाकर दी जान, मचा हड़कम्प
Next articleजौनपुर : छात्रों के उत्साहवर्धन के लिए जेसीआई खेतासराय ने कराया कबड्डी प्रतियोगिता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏