जौनपुर : रंगोली कार्यक्रम के बीच राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का हुआ समापन

जौनपुर : रंगोली कार्यक्रम के बीच राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का हुआ समापन

# स्वयं सेवक व सेविकाओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर मनमोहा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              क्षेत्र अंतर्गत राम करन इंस्टिट्यूट ऑफ हायर एजूकेशन नौली में शुक्रवार को रंगारंग कार्यक्रम के बीच राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का समापन हुआ। जिसमें सबसे पहले स्वयं सेवक व सेविकाओं ने महाविद्यालय में साफ-सफाई की। तत्पश्चात स्वयं सेविकाओं ने आकर्षक रंगोली प्रतियोगिता में भाग लिया। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम में गीत प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मनमोह लिया।

बतौर मुख्य अतिथि प्रबंधक पुत्र अभिनव कृष्णा यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थी जीवन से ही देश की सेवा करना है और देश सेवा से बड़ी कोई सेवा नही है। इसलिए स्वंय सेवक व सेविकाओं को इस प्रकार के कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवप्रसाद यादव तथा संचालन हिन्दी विभाग के प्राध्यापक धर्मेन्द्र कुमार यादव ने किया। अंत मे महाविद्यालय के प्राध्यापक यादवेंद्र प्रसाद यादव ने आगुन्तकों के प्रति आभार प्रकट किया। इस अवसर पर कृष्ण चन्द्र यादव, वरिष्ठ लिपिक कृष्ण चन्द्र यादव, कनिष्ठ लिपिक धर्मेन्द्र कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 12, 2021

Previous articleजौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले 9.82 लाख रुपये
Next articleजौनपुर : शिवधाम बेलवाई में दूसरे दिन भी उमड़ा श्रद्धा का सैलाब
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏