39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

जौनपुर : रक्तदान करके देखो अच्छा लगता है- स्वतंत्र देव सिंह

जौनपुर : रक्तदान करके देखो अच्छा लगता है- स्वतंत्र देव सिंह

# अनीता हास्पिटल में हुआ ब्लड बैंक का भव्य उद्घाटन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                रक्तदान महादान होता है… धीरे-धीरे लोग इसका महत्व समझने लगे हैं और रक्तदान के प्रति जागरूकता का माहौल भी देखने को मिल रहा है। फिर भी बहुत सारे लोग अभी भी हैं जिनको रक्तदान करने से डर लगता हैं, तो हमारा कर्तव्य हैं कि हम उन्हें जागरूक करे। हमको यह भावना जन-जन तक पहुंचानी चाहिए कि रक्तदान महादान है इससे लाखों लोगो की जिंदगी बच सकती है। अगर आप की वजह से किसी की ज़िन्दगी बचती हैं तो आपको जो संतुष्टि का एहसास होगा उसे शब्दों में बयाँ करना मुमकिन नही है रक्तदान करके देखो अच्छा लगता है उक्त बातें अनीता हास्पिटल में ब्लड बैंक के शुभारंभ के अवसर पर फीता काटते समय भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा।

क्षेत्र अंतर्गत अख्खनसराय गांव स्थित अनीता हास्पिटल एण्ड लैप्रोस्कोपिक सेन्टर की चेयरपर्सन भाजपा नेत्री अनीता रावत ने बताया कि शाहगंज का दायरा बहुत बड़ा है और यहां आस पड़ोस के कई क्षेत्रों से लोग इलाज के लिए आते हैं लेकिन ब्लड बैंक के अभाव में उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। ब्लड के लिए बड़े शहरों का रूख करना पड़ता था इसी परेशानी को देखते हुए अनीता हास्पिटल में ब्लड बैंक की स्थापना की गयी है जिसकी वजह से अब कई लोगो की जिन्दगियों को बचाया जा सकता है। इस दौरान आये हुए सभी सम्मानित जनों का स्वागत हास्पिटल के प्रबंधक डॉ अभिषेक रावत ने किया एंव आभार प्रदर्शन स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ तन्ज़ीला रहमान एंव डॉ सौरभ रावत ने किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, महामंत्री सुशील मिश्रा, चिकित्सा अधीक्षक डॉ रफीक फारुकी, पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल, प्रदीप जायसवाल, अनिल मोदनवाल, रूपेश जायसवाल, डॉ प्रमोद कुमार सिंह “पिंटू”, नितिन साहू, संदीप जायसवाल, राजीव सिंह, अनुपम चौधरी, चिंताहरण शर्मा, सत्येंद्र मोदनवाल, शबनम रिज़वी, दरक्क्षा शबनम, अक्षत अग्रहरि समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।
Mar 17, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This