जौनपुर : रक्षक ही बना भक्षक, धोखाधड़ी से शादी कर करता रहा शोषण

जौनपुर : रक्षक ही बना भक्षक, धोखाधड़ी से शादी कर करता रहा शोषण

# पुलिसकर्मी पर एक महिला ने लगाया गम्भीर आरोप

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  सदर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने राज कालेज पुलिस चौकी पर तैनाती के समय एक सिपाही पर धोखाधड़ी कर शादी करने एवं उसका शोषण करने का गम्भीर आरोप लगाया है अब पुलिसकर्मी की वर्तमान तैनाती थाना लाईन बाजार बतायी जा रही है। पीड़िता ने पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों के यहां अपनी पीड़ा बताया लेकिन कहीं से उसे न्याय नहीं मिला अब महिला हतोत्साहित होकर कहती है कि न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लेगी।

पीड़ित महिला के अनुसार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत राज कालेज पुलिस चौकी पर तैनाती के समय पुलिसकर्मी असीम अख्तर खान से उसकी मुलाकात एक मामले को लेकर हुई थी उसके बाद वह उसके घर आने जाने लगा। इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और एक दिन उसके पिता की सहमति पर दोनों में शादी हो गयी।
शादी के बाद वह लगातार महिला के साथ रह रहा था। महिला का कहना है कि पिछले साल लॉकडाउन के पहले ही आसिम अचानक गायब हो गया जब उसने पता किया तो पता चला कि उसका एक सड़क दुर्घटना में एक्सीडेंट हो गया है और वह अपने घर पर इलाज करा रहा है।

वह जब उसको देखने उसके घर चंदौली पहुंची तो वहां पता चला कि पहले से उसकी एक पत्नी और बच्चे हैं। आसिम की मां और उसकी पत्नी ने उसे घर में नहीं घुसने दिया और उसे मार-पीट करके बाहर ढकेल दिया तब से वह लगातार आसिम से संपर्क करना चाही लेकिन उसे कोई संपर्क नहीं हो पाया।
अब उसने शिकायती पत्र लिखकर जिले के उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है कि ऐसी हालत में एक अकेली महिला अपना गुजर- बसर कैसे करें और कहां जाएं उसे न्याय दिलाया जाए।

जब आसिम अख्तर खान के मोबाइल पर जब संपर्क किया गया तो उनकी मां ने बताया कि सड़क दुर्घटना मे उसकी याददाश्त चली गई है उसे कुछ भी याद नहीं है उसकी जब याददाश्त आ जाएगी तभी उसके बारे में कुछ बता पाएंगे। महिला के मुताबिक सिपाही वर्तमान में थाना लाईन बाजार में तैनात हैं। परिवार के लोग झूठ बोलते हैं वह ठीक एवं घर पर पड़ा है। पीड़ित महिला निगार फात्मा उर्फ रानी का कहना है कि यदि उसका पति उसे नहीं स्वीकार किया तो वह आत्महत्या कर लेगी जिसके लिए उसका पति असीम अख्तर खान एवं उसके माता-पिता जिम्मेदार होंगे।
Previous articleजौनपुर : दो वर्ष से फरार चल रहे वांछित बदमाश गिरफ्तार
Next articleमुलायम-अखिलेश के गढ़ में पहली बार कदम रखेंगे सीएम योगी,
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏