जौनपुर : रक्षामंत्री एंव मुख्यमंत्री के जनपद आगमन पर 27 को रहेगा रूट डायवर्जन

जौनपुर : रक्षामंत्री एंव मुख्यमंत्री के जनपद आगमन पर 27 को रहेगा रूट डायवर्जन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                बूथ सम्मेलन काशी क्षेत्र के तहत टीडी कॉलेज जौनपुर के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह एंव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सम्मिलित होने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिसके तहत 27 नवम्बर 2021 को सुचारू रूप से यातायात व्यवस्था हेतु जनपद के विभिन्न स्थानों से रूट डायवर्जन रहेंगा, जो प्रातः 6:00 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक रहेगा।

1- सुल्तानपुर रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को बदलापुर (कस्बा) चौराहे से सुजानगंज रोड पर डायवर्ड किया जायेगा जो मछलीशहर, मडियाहूं, चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर वाराणसी के तरफ जायेंगे।
2- प्रयागराज रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को मछलीशहर से मडियाहूं चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर वाराणसी के तरफ जायेंगे।

3- भदोही रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को मडियाहूं से जलालपुर, थानागद्दी, केराकत के रास्ते प्रसाद तिराहा व खुज्जी मोड़ तिराहा होते हुए आजमगढ़ की तरफ जायेंगे।
4- वाराणसी रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को बाबतपुर से चंदवक के रास्ते केराकत, प्रसाद तिराहा, पंचहटिया, सरायख्वाजा, खेतासराय, शाहगंज, सुल्तानपुर होते हुए लखनऊ जायेंगे और जलालपुर चौराहे से बायें मडियाहूं के रास्ते मछलीशहर होते हुए सुजानगंज बदलापुर के रास्ते लखनऊ जायेंगे।

5- आजमगढ़ रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को जो मिर्जापुर, सोनभद्र के तरफ जाते है को प्रसाद तिराहे से केराकत, थानागद्दी, जलालपुर चौराहे से बाबतपुर से बड़ागांव से कपसेटी से कछवां चौराहा के रास्ते औराई की तरफ जायेंगे।
6- शाहगंज रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को पंचहटिया तिराहे से प्रसाद तिराहा केराकत होते हुए वाराणसी की तरफ जायेंगे, या खेतासराय तिराहे से खुटहन, बदलापुर चौराहा, सुजानगंज, मछलीशहर होते हुए मडियाहूं के रास्ते भदोही की तरफ जायेंगें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पराली जलाने वाले किसान होंगे अनुदान से वंचित
Next articleजौनपुर : पुरानी पेंशन की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट में गरजे शिक्षक व कर्मचारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏