जौनपुर : रवि रांझा बने समाजवादी संस्कृति प्रकोष्ठ का प्रदेश महासचिव

जौनपुर : रवि रांझा बने समाजवादी संस्कृति प्रकोष्ठ का प्रदेश महासचिव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति पर मझगंवा खुर्द जलालपुर निवासी रवि रांझा को समाजवादी संस्कृति प्रकोष्ठ का प्रदेश महासचिव नामित किया गया। जैसे इस खबर की सूचना जनपद के लोगों तक पहुंची लोगों मे खुशी की लहर दौड़ गई वहीं जिले भर के समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं खुशी जाहिर की।

वहीं जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि रवि रांझा एक गांव से निकलकर लगातार समाजवादी पार्टी के गीतों को गाकर लोगों के मन में जो जन जागरण का काम पार्टी के प्रति किए हैं आज ऐसे छोटे कार्यकर्ताओं के ऊपर भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की निगाह रहती है अगर कोई भी व्यक्ति निष्ठा ईमानदारी से दल का काम करता है कहीं-कहीं राष्ट्रीय नेतृत्व उसको संज्ञान लेती है आज इसका जीता जागता प्रमाण है कि रवि रांझा जैसे छोटे कार्यकर्ताओं को प्रदेश महासचिव जैसे जिम्मेदार पद दी गई है हमें पूरा विश्वास है कि रवि रांझा अपने इस पद की गरिमा को अपने मेहनत के बल पर चार चांद लगाने का काम करेंगे।

 

आज जौनपुर के समाजवादी पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं, नेताओं के लिए बहुत हर्ष का विषय है कि जौनपुर के इस छोटे से कार्यकर्ताओं को इतना बड़ा सम्मान देने के काम किया गया है। जनपद जौनपुर समाजवादी पार्टी की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आभार व्यक्त करने में विधायक शैलेंद्र यादव ललई, लकी यादव, तुफानी सरोज, हिसामुद्दीन शाह, राहुल त्रिपाठी, श्याम बहादुर पाल, डा राजपति यादव, नंदलाल यादव, बिट्टू यादव, प्रदीप यादव बाबा, सत्यजीत यादव मिंटू, जेपी पाल, हर्षित यादव, मोहित यादव, बमबम यादव आकाश प्रजापति आदि मौजूद रहे।
Apr 01, 2021

Previous articleजौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर चाय की दूकान में घुसी एक की मौत एक घायल
Next articleजौनपुर : पिकअप ने खड़ी टेम्पो में मारी टक्कर, सात लोग घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏