जौनपुर : राघवेंद्र यादव बनाएं गये समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव

जौनपुर : राघवेंद्र यादव बनाएं गये समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव

जौनपुर।

विश्व प्रकाश श्रीवास्तव                             

तहलका 24×7
                   समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर जनपद जौनपुर के निवासी राघवेंद्र यादव को समाजवादी लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय महासचिव नामित किया गया उनके मनोनयन की खबर जौनपुर के नेताओं व कार्यकर्ताओं को लगी तो लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि राघवेंद्र यादव समाजवादी पार्टी के एक मेहनती और क्रांतिकारी नेता हैं और लगातार समाजवादी पार्टी के संघर्षों में उनका योगदान रहता है संघर्ष कभी जाया नहीं जाता अगर कोई भी कार्यकर्ता निष्ठा ईमानदारी से पार्टी के प्रति लगा रहता है तो उसको राष्ट्रीय नेतृत्व को बताने की जरूरत नहीं है राष्ट्रीय नेतृत्व लगातार छोटे से बड़े कार्यकर्ताओं के ऊपर ध्यान लगाए रहते है आज उसी का परिणाम है एक छोटे से गांव का निकले कार्यकर्ता को राष्ट्रीय महासचिव जैसे बड़े पद तक आसीन कर दिया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस निर्णय से हर एक छोटे बड़े कार्यकर्ता का सम्मान बढ़ाया है। आज जौनपुर समाजवादी पार्टी की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बहुत-बहुत आभार प्रकट किया गया। खुशी जाहिर करने में विधायक शैलेंद्र यादव, लकी यादव, जगदीश सोनकर, बाबा दूबे, राहुल त्रिपाठी, विकास यादव, शकील अहमद, पंकज यादव, कृष्णा यादव, विकास बिंदुली, गुलाब यादव, संघर्ष यादव, सोचनराम, अमजद, राजा समाजवादी, शेखू आदि मौजूद रहे।
Apr 06, 2021

Previous articleजौनपुर : पंचायत चुनाव ! गांव के प्रधानी चुनाव में कसी जा रही है जाति बिरादरी की पेंच
Next articleजौनपुर : चोरों ने चौथी बार किया सेनापुर प्राथमिक विद्यालय पर हाथ साफ, पुलिस चोरी रोकने में नाकाम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏