जौनपुर : राजकीय महिला महाविद्यालय में “साइबर क्राइम की रोकथाम” विषय पर वेबीनार आयोजित

जौनपुर : राजकीय महिला महाविद्यालय में “साइबर क्राइम की रोकथाम” विषय पर वेबीनार आयोजित

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
              उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार महिला सुरक्षा एवं सम्मान के लिए आयोजित हो रहे “मिशन शक्ति अभियान” के तहत स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में प्राचार्या डॉ नूर तलअत की अध्यक्षता में “साईबर क्राइम की रोकथाम” विषय पर एक वेबिनार तथा छात्राओं के लिए परामर्श सत्र का आयोजन किया गया।

वेबिनार में वक्ता डॉ प्रणव वेला, सीनियर डेटा साइंटिस्ट मस्क डिजिटल ने छात्राओं को साइबर क्राइम, साइबर क्राइम के प्रकार, महिलाओं के लिए भारत में होने वाले साइबर क्राइम, साइबर क्राइम से बचाव और साइबर क्राइम हेल्पलाइन वेबसाइट और हेल्पलाइन नंबर को विस्तार से बताया। डॉ. सत्येंद्र कुमार ने अतिथियों का स्वागत करते हुए सबके प्रति अपना आभार व्यक्त किया तथा महाविद्यालय की गरिमा बढ़ाने के लिए उनका धन्यवाद किया।

अविनाश चंद यादव ने अतिथि परिचय कराते हुए कहा कि हमारी भारत भूमि पर अतिथि को देवता तुल्य माना जाता है और यहाँ पधारे हुए समस्त अतिथियों का तहे दिल से स्वागत करता हूं। डॉ ओम प्रकाश वर्मा ने सभी उपस्थित लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर डॉ. मोती चंद्र यादव, प्रो. संजय कुमार, प्रो. अखिलेश कुमार, डॉ. संदीप कुमार यादव, डॉ. रवि प्रकाश, डॉ. पूजा गुप्ता, डॉ. विपिन कुमार सिंह, डॉ. दिलीप कुमार सैनी, डॉ. अभिषेक सिंह, ओम प्रकाश मिश्र, चंद्रमौलि मिश्र, शिखा त्रिगुणायत, संतोष कुमार, सुरेश यादव, अनुराग यादव आदि उपस्थित रहे।
Mar 05, 2021

Previous articleजौनपुर : निदेशक प्रसार डॉ एपी राव ने केवीके अमिहित का किया औचक निरीक्षण
Next articleजौनपुर : परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी ने खाया जहरीला पदार्थ
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏