जौनपुर : राजनीति करने नहीं बल्कि समाजसेवा करने आया हूं- डॉ सिद्धार्थ

जौनपुर : राजनीति करने नहीं बल्कि समाजसेवा करने आया हूं- डॉ सिद्धार्थ

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               सिद्धार्थ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के संचालक डॉ लाल बहादुर सिद्धार्थ आगामी विधानसभा चुनाव में केराकत विधानसभा के बहुजन समाज पार्टी से प्रभारी बनाये गये हैं। पार्टी हाईकमान के संकेत पर गौर करें तो डॉक्टर सिद्धार्थ की दावेदारी पर मुहर लग चुकी है। अपनी दावेदारी सुनिश्चित होते ही डॉक्टर सिद्धार्थ केराकत विधानसभा में सक्रिय हो चुके हैं।
इसी कड़ी में शनिवार के दोपहर संत शिरोमणि रविदास मूर्ति स्थापना हेतु भूमि पूजन करने नरायनपुर गांव पहुंचें बतौर मुख्य अतिथि डॉ लालबहादुर सिध्दार्थ ने विधि विधान द्वारा भूमि पूजन किया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डॉ सिद्धार्थ ने कहा कि मैं राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि समाजसेवा करने के लिए आया हूं। अगर मुझे आप लोगों का आशीर्वाद व प्यार मिला तो क्षेत्र के विकास कार्यो के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगें। उन्होंने कहा कि वह एक डॉक्टर हैं इसलिए सेवाभाव उनके रग-रग में बसा है और वह क्षेत्र की सेवा पूर्ण मनोयोग से करेंगे।
बता दें कि केराकत विधानसभा सीट पर सपा, बसपा और भाजपा का त्रिकोणीय मुकाबला रहता है ऐसे में डॉ लालबहादुर सिद्धार्थ को बसपा अपना प्रत्याशी बनाकर अन्य पार्टियों की धड़कनें बढ़ा दी है क्योंकि गरीबों का न्यूनतम शुल्क में इलाज करने वाले डॉक्टर सिद्धार्थ जनपद सहित अन्य जिलों मे काफी लोकप्रिय हैं। इसलिए केराकत विधानसभा कि सीट और ज्यादा दिलचस्प हो गयी है।
उपस्थित लोगो में विशिष्ठ अतिथि डॉ श्याम प्रकाश सरोज, वाराणसी मंडल सेक्टर इंचार्ज जीत बहादुर यादव, पूर्व महासचिव सुभाष गौतम, डॉ राजेंद्र, डॉ सुनील, गुड्डू प्रधान, सेक्टर अध्यक्ष मिलिंद कुमार, प्रवीण कुमार पत्रकार, पृथ्वीराज, आनन्द कुमार, गोविन्द कुमार, विनीत, कुमार, बृजेश कुमार, अशोक कुमार, बैजनाथ, राम समुझ समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 100 करोड़ टीकाकरण पर चिकित्सकों को किया गया सम्मानित
Next articleजौनपुर : कुएं में गिरी गाय का पैर टूटा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏