जौनपुर : राजयोग प्रशिक्षण केंद्र ब्रह्माकुमारी आश्रम में हुआ संत समागम

जौनपुर : राजयोग प्रशिक्षण केंद्र ब्रह्माकुमारी आश्रम में हुआ संत समागम

# परमाहंस आचार्य संरक्षक श्रीकृष्ण जन्मभूमि बोले- भारत हिंदू राष्ट्र हो घोषित

# विकास की जगह विनाश की ओर बढ़ रही है भाजपा सरकार- आचार्य देव मुरारी बापू

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                      राज योग प्रशिक्षण केंद्र ब्रह्माकुमारी आश्रम जौनपुर में अयोध्या के संतों का समागम हुआ। ब्रह्माकुमारी आश्रम में सैकड़ों की संख्या में ब्रह्माकुमार भाई बहनें मौजूद रहे जिन्हें बीके मुकेश भाई एवं बीके सुनीता बहन ने राजयोग से संबंधित जानकारी दी।
इस अवसर पर अयोध्या से पधारे जगतगुरु परमाहंस आचार्य संरक्षक श्रीकृष्ण जन्मभूमि निर्माण न्यास, आचार्य देव मुरारी बापू कथाकार एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रव्यापी जनता पार्टी के पहुँचने पर ब्रह्माकुमारी भाई बहनों ने जोरदार स्वागत किया। आचार्य देव मुरारी बापू ने कहा कि यह संस्था आज विश्व स्तर पर कार्य कर रही है हम स्वयं भी कई बार संस्था के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय माउंट आबू जा चुके हैं और आज आप लोगों के सामने जौनपुर केंद्र पर भी उपस्थित हैं।
वहीं उनके साथ मौजूद जगतगुरु परमाहंस आचार्य ने बताया कि हमारा मिशन चल रहा है कि राष्ट्र की एकता और अखंडता बनी रहे हमारे लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है। राष्ट्रहित के लिए केंद्र व राज्य सरकारें प्रमुखता से कदम उठा रही हैं यही कारण है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों से उत्तर प्रदेश में वापसी करेगी पूर्व की सरकार है जो भी है वह कभी जातिवाद की राजनीति कर रही तो कभी परिवारवाद की राजनीति कर रही है जबकि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो सिर्फ राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है इसमें देश के गौरव को बढ़ाया जा रहा है। 2022 के चुनाव में 400 सीटों के साथ यूपी में बीजेपी वापसी करेगी वहीं 2024 के चुनाव में एक बार फिर केंद्र में बीजेपी पूर्ण बहुमत में आएंगे हमारा प्रयास है कि भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो देश का पार्टीशन धर्म के आधार पर हुआ था भारत में मुस्लिमों का कोई काम नहीं है यह पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाएं जिस तरह से जम्मू कश्मीर से 370 धारा हटाई हटाई गई उसी तरह से मुस्लिमों का अधिकार पाकिस्तान और बांग्लादेश में यह वहां जाकर अपना अधिकार मांगे। हिंदुस्तान हिंदुओं का है और हिंदू का रहेगा मुस्लिमों में मूर्ति पूजा को हराम माना जाता है हम लोग देवी देवता की पूजा को मानते हैं मुसलमानों को जितनी जल्दी हो वह पाकिस्तान जाएं भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद के नाम पर काम कर रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री आज तक देश को नहीं मिला और ना ही भविष्य में कभी मिलेगा।
वहीं संत महाराज आचार्य देव मुरारी बापू राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्र व्यापी जनता पार्टी ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार सिर्फ चैनल और अखबारों तक सीमित होकर रह गई है। हमें नहीं लगता कि दोबारा यह सरकार बनेगी क्योंकि यूपी की जनता किसी को एक को नहीं चुनती है कभी सपा पार्टी तो कभी बहुजन समाज पार्टी आती रही है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी दुबारा सत्ता में आ पाएगी कि नहीं या तो कहना मुश्किल है। आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा अयोध्या में गरीबों को उजाड़ा जा रहा है। योगी सरकार ने पहले उनको आशियाना देने की बात कही थी लेकिन उनको आशियाना न देकर उजाड़ा जा रहा है। अयोध्या के विकास की बात कह कर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है आज वहां साधु-संतों को हटाकर सरकार अपने आदमियों को बैठा दिया है जो बिल्कुल गलत है। भाजपा सरकार विकास की जगह विनाश की ओर देश प्रदेश को ले जा रही है।
Previous articleजौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने किया स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏