जौनपुर : राजाराम एंड सन्स के अधिष्ठाता अमित ने लिया पीएचसी करंजाकला को गोद

जौनपुर : राजाराम एंड सन्स के अधिष्ठाता अमित ने लिया पीएचसी करंजाकला को गोद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए समाजसेवी अपने-अपने क्षेत्रों के सरकारी अस्पतालों को गोद लेकर उनमें अत्याधुनिक सुविधाएं बढ़ाने के लिए आगे आ रहे हैं, इसी क्रम में जौनपुर के प्रसिद्ध कपड़ा व्यवसायी राजाराम एंड संस के अधिष्ठाता समाजसेवी अमित गुप्ता ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला, सिद्दीकपुर को गोद लिया।

समाजसेवी अमित गुप्ता ने स्वास्थ्य केंद्र के भवन, पेयजल व्यवस्था, दवाओं के रख-रखाव, पैथालाजी, महिलाओं के प्रसव की व्यवस्था, चिकित्सक, फार्मासिस्ट, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों आदि के स्थितियों की विस्तार से जानकारी प्राप्त किया और बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को गोद लिया है और पूरा प्रयास होगा कि कोरोना की तीसरी लहर यदि आई तो इन अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध रहे जिससे लोगों को परेशानी न हो, समाजसेवी अमित गुप्ता ने बताया कि वे इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी से वार्ता कर समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से कराएंगे। पीएचसी में पेयजल और दवाओं के रखरखाव, भवन मरम्मत, उपकरण आदि का कार्य वे स्वयं करायेंगे। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला में पौधारोपण एवं साफ-सफाई कराने का निर्देश दिया और कहा कि अस्पताल में अत्याधुनिक सुविधाएं से शीघ्र उपलब्ध करा दिए जाएंगे।
Previous articleमूकबधिर बच्चों को मानव बम बना देश को दहलाने की थी साजिश, पाकिस्तान से हो रही फंडिंग
Next articleश्रीराम जन्मभूमि के नाम पर ठगी करने वाले 5 जालसाज छात्र गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏