जौनपुर : राजेश स्नेह ट्रस्ट ऑफ एजुकेशन के तत्वावधान में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

जौनपुर : राजेश स्नेह ट्रस्ट ऑफ एजुकेशन के तत्वावधान में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             राजेश स्नेह ट्रस्ट ऑफ एजुकेशन दिव्यांग बच्चों का स्कूल एवं पुनर्वास केंद्र रूहट्टा पर स्वतन्त्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। झंडारोहण के पश्चात प्रिंसी झा और आदित्य चौधरी द्वारा राष्ट्रगान गाया गया। वहीं नवनीत श्रीवास्तव ने एक राष्ट्रीय गीत के माध्यम से वहां उपस्थित सभी मेहमानों और बच्चों को राष्ट्रवाद के प्रति प्रेरित किया।जनपद के साहू कल्याण समिति के अध्यक्ष अनिल गुप्त एंव सखी वेलफेयर फाउंडेशन की प्रीति गुप्ता ने अपने हाथों से सभी बच्चों को मिष्ठान और समोसे वितरित किए।

वहीं सभी बच्चों को टिफिन और बिस्किट का पैकेट भी वितरित किया गया। डॉ ललन विश्वकर्मा ने दिव्यांग बच्चों के कल्याण के लिए हर संभव मदद करने का वादा किया। सुजीत अग्रहरि ने सभी बच्चों को कलम और कॉपी वितरित किया। श्रीमती किरन ने सभी उपस्थित लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर अभिषेक मौर्य, सत्यम प्रजापति, ज्योति मौर्य, शैलेंद्र निषाद, राजेश गुप्ता, रिशु गुप्ता, लॉर्ड रौनक गुप्ता, रण बहादुर, शिवा कुमार वर्मा, अभिषेक गुप्ता, मुजम्मिल आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : “आज़ादी के नाम समर्पित एक शाम” पर आयोजित हुआ ऑनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रम
Next articleजौनपुर : जायदाद के चक्कर में बेटा मां को लेकर गायब
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏