जौनपुर : राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने किया शोरूम का उद्घाटन

जौनपुर : राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने किया शोरूम का उद्घाटन

# व्यापार मण्डल की नगर इकाई ने व्यापारियों की समस्याओं को लेकर मंत्री को सौंपा ज्ञापन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कस्बा स्थित संजय इंजीनियरिंग वर्कशॉप के सामने गली में एक भव्य शोरूम एकता ट्रेडर्स का उद्घाटन फीता काटकर किया और कहा कि नए भवन निर्माण के समय सम्बन्धित चीज़ शोरूम पर उपलब्ध है। आधुनिक डिजाइनों के लिए महानगरों के तरफ़ नहीं जाना होगा। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने कहा कि भव्य शोरूम खुलने से नगरवासियों के लिए गर्व की बात है।

वहीं इसी मौके पर व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने राज्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर व्यापारियों के समस्याओं को अवगत कराया कि सरकार द्वारा वाराणसी अयोध्या मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित किया जा चुका है। उक्त मार्ग पर कस्बा स्थित स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा के सामने संस्कृत महाविद्यालय के पीछे से दो वर्ष पूर्व बाईपास के लिए सर्व भी हो चुका था और अधिकारियों द्वारा नापी करके पत्थर भी गढ़वा दिया गया था। लेकिन भी तक पूरा नहीं होता सका। जिससे नगर में जाम की समस्या आयी दिन बनी रहती है। ऐसे में बाईपास के लिए लोगों ने मांग किया है। इस मौके मंत्री प्रतिनिधि अजय सिंह, जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, शिवम जायसवाल, मनीष कुमार गुप्ता, अरुण राजभर, धर्मचंद्र गुप्ता, रामसूरत बिन्द उपस्थित रहे।
Mar 07, 2021

Previous articleजौनपुर : भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में पत्रकार सहित चार घायल
Next articleजौनपुर : भागवत का मुख्य विषय है निष्काम भक्ति- अवधेशानंद जी महाराज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏