जौनपुर : रात्रि जागरण में भजन गायकों ने बांधा समां, झूमें श्रद्धालु

जौनपुर : रात्रि जागरण में भजन गायकों ने बांधा समां, झूमें श्रद्धालु

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                नगर के जेसीज चौक स्थित श्रीराधा कृष्ण महादेव मंदिर पर शुक्रवार को भगवान श्रीकृष्ण के जन्म की बरही पर सुन्दर काण्ड पाठ समापन के उपरांत भंडारे प्रसाद का आयोजन किया गया। जिसमें भक्तों ने पहुंचकर  प्रसाद ग्रहण किया।श्रीराधा कृष्ण महादेव मंदिर पर पिछले 21 वर्षों से श्रीकृष्ण के जन्म की बरही के दिन भंडारे का आयोजन किया जाता रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को मंदिर में सुन्दर काण्ड पाठ का समापन हुआ। इसके उपरांत भंडारे में प्रसाद वितरण शुरू किया गया। भंडारे में स्थानीय नगर के साथ ही आसपास के क्षेत्र से भी श्रद्धालु पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया।

मंदिर परिसर में रात्रि को भक्ति जागरण का आयोजन किया गया। जागरण में शाहगंज ग्रुप के गायकों की टोली ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत प्रस्तुत किया। गायक दुर्ग विजय मिश्र, भुवनेश्वर मोदनवाल व गायिका प्रियांशी जायसवाल ने भजनों से देर रात श्रद्धालुओं को बांधे रखा। भजन गायकों ने घर में पधारो गजानंद जी, भोलेनाथ तेरे दर पर, मैया की चुनरी लाल, सत्यम शिवम सुन्दरम् समेत एक से बढ़कर एक भक्ति गीत प्रस्तुत किया। वहीं भुवनेश्वर मोदनवाल ने बम-बम बोल रहा है काशी भजन गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।इस मौके पर अनिल मोदनवाल, सिम्पू अग्रहरि, अनुराग मिश्रा, विनोद अग्रहरि, दुर्गा, दीपक अग्रहरि, संदिप, भोनू, गिरधारी, रतन, विजय सिंह, नीतिन, कार्तिक, सौरभ, सन्नी आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : वुमन स्किल डेवलपमेंट के तहत छात्राओं को दिया गया ब्यूटी टिप्स
Next articleजौनपुर : पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. रविंद्र नाथ यादव ‘राज साहब’ के निधन पर शोक सभा आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏