जौनपुर : रामकुमार शुक्ला का गणतंत्र दिवस परेड हेतु हुआ चयन

जौनपुर : रामकुमार शुक्ला का गणतंत्र दिवस परेड हेतु हुआ चयन

# कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने दी बधाई

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से सम्बद्ध मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज, जौनपुर के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक राम कुमार शुक्ला का चयन गणतंत्र दिवस परेड 2022 के लिए हुआ। कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने चयनित स्वयंसेवक को विश्वविद्यालय का गौरव बढ़ाने के लिए बधाई और परेड में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं दिया।
कुलसचिव महेंद्र कुमार ने इसे विश्वविद्यालय के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि बताया और समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव एवं मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अब्दुल कादिर खान को बधाई दी। समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव ने बताया की चयनित स्वयंसेवक 1 जनवरी 2022 से 31 जनवरी 2022 तक दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस परेड शिविर में प्रतिभाग करेगा और 26 जनवरी 2022 को परेड में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर का प्रतिनिधित्व करेगा।
विश्वविद्यालय की इस उपलब्धि के लिए समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव ने क्षेत्रीय निदेशक डॉ.अशोक कुमार श्रोती एवं राज्य संपर्क अधिकारी डॉ. अंशुमालि शर्मा का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर नोडल अधिकारी डॉ. अजय कुमार सिंह, डॉ. संजीव गंगवार, डॉ. लक्ष्मी प्रसाद मौर्य, डॉ. राकेश कुमार बिंद, केदार सिंह नेगी आदि उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बेटियों के विवाह की उम्र सीमा बढ़ाए जाना एक बेहतरीन फैसला- उर्वशी सिंह
Next articleजौनपुर : अहीर जाति को पिछड़ा वर्ग से निकाले जाने के लिए सौंपा ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏