जौनपुर : रामलाल बने सफाईकर्मी संघ के निर्विरोध ब्लाक अध्यक्ष

जौनपुर : रामलाल बने सफाईकर्मी संघ के निर्विरोध ब्लाक अध्यक्ष

# नव निर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 सोंधी ब्लाक कार्यालय के सभागार में गुरुवार को उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ का चुनाव हुआ। जिसमें रामलाल को शाहगंज ब्लाक का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। निर्वाचन के बाद सभी पदाधिकारियों को जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
निर्वाचन प्रक्रिया सोमवार को शुरू की गई थी। जिसमें अध्यक्ष, मंत्री और कोषाध्यक्ष के लिए मात्र एक एक प्रत्याशी ने नामांकन किया था। किसी अन्य प्रत्याशी के नामांकन न करने से आज चुनाव में रामलाल को अध्यक्ष समेत सभी प्रत्याशियों को निर्विरोध घोषित कर दिया गया। जिसमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर रविराव गौतम, मंत्री पद पर शांतिभूषण यादव चुना गया।
इसी तरह रजनीश मौर्या, बालमुकुंद यादव, रवीन्द्र प्रताप को उपाध्यक्ष, बलिराम बिंद को कोषाध्यक्ष, अखिलेश बिंद, राजेश गौतम को संयुक्त मंत्री, फूलचंद भारती, राजेश प्रजापति को संगठन मंत्री, सुरेंद्र यादव एवं जितेंद्र गुप्ता को प्रचार मंत्री का पद दिया गया। जबकि अनिल कुमार को मीडिया प्रभारी, अरुण शुक्ला और बाबूराम को सलाहकार मंत्री तथा रमेशचंद्र को संरक्षक की जिम्मेदारी दी गई। वहीं महिला प्रकोष्ठ में नीतू अध्यक्ष, नीलम मंत्री, राजकुमारी उपाध्यक्ष, किरन गौतम संगठन मंत्री और संगीता बिंद वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुई। इस अवसर पर पंचायत सचिव मनीष श्रीवास्तव मीना रानी विजय कुमार नरेंद्र कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : गेहूं की पहली सिंचाई के बाद घोल के रुप में छिड़कें यूरिया
Next articleजौनपुर : दो किलो गांजा के साथ शातिर गैंगस्टर गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏