जौनपुर : राम नारायण को बनाया गया श्रीराम लीला समिति का अध्यक्ष

जौनपुर : राम नारायण को बनाया गया श्रीराम लीला समिति का अध्यक्ष

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  नगर की ऐतिहासिक धर्म सेवी संस्था श्रीराम लीला समिति के अध्यक्ष पद के चुनाव में राम नारायण अग्रहरि को संरक्षक मंडल द्वारा अघ्यक्ष बनाया गया। संरक्षक मंडल ने नव निर्वाचित अध्यक्ष से अपेक्षा की है कि श्रीराम लीला समिति की गौरवशाली परम्पराओं का निर्वहन पूरी ईमानदारी व निष्ठा से करेंगे।

सोमवार को समिति की बैठक नगर के गांधी नगर कलेक्टरगंज के फड़ पर आयोजित की गई थी। जिसमें आम नागरिकों द्वारा सर्व सम्मति से नए अध्यक्ष का चुनाव किया जाना था। लेकिन इस बार उक्त पद के लिए तीन लोग राम प्रसाद मोदनवाल, संदीप जायसवाल व राम नारायण अग्रहरि मैदान में रहे। इसलिए संरक्षक मण्डल ने विचार-विमर्श के लिए समय मांगा और निर्णय करने के लिए मंगलवार को तीनों उम्मीदवारों को श्रीराम लीला समिति के कार्यालय पर बुलाया गया। जहां संरक्षक मंडल ने राम नारायण अग्रहरि को अध्यक्ष घोषित किया।

इस दौरान नव निर्वाचित अध्यक्ष श्रीराम नारायण अग्रहरि ने श्रीराम लीला समिति के शीर्ष नेतृत्व को आश्वस्त किया है कि संरक्षक मंडल ने जिस भरोसे के मुझे नगर के एतिहासिक संस्था की बागडोर सौंपी है मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि श्रीराम लीला मंचन से लेकर दशहरा और भरत-मिलाप की भव्यता आम जनमानस के दिलो-दिमाग में सुखद स्मृति आजीवन स्थापित होगी। इस दौरान सर्वेश चन्द्र, राम प्रसाद मोदनवाल, सीता राम गुप्ता, मनोज अग्रहरि, रजनीश मोदनवाल, राकेश श्रीवास्तव, संदीप कुमार, अक्षत अग्रहरि समेत तमाम गणमान्य लोगों ने नव निर्वाचित अध्यक्ष को नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दीं।
Previous articleगैस एजेंसी के चालक की बहादुरी से लुटने से बचे 2 लाख
Next articleजौनपुर : डॉ इंद्रसेन बनाएं गए कायस्थ महासभा के राजनीतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏