जौनपुर : राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित ढाई सौ समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

जौनपुर : राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित ढाई सौ समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                      पंचायत निर्वाचन की मतगणना के बाद विजय जुलूस निकालने के मामले में राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष व उनके चचेरे भाई सहित ढाई सौ समर्थकों पर विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन, आदर्श आचार संहिता व कोविड-19 के गाइडलाइनों का अनुपालन न करने के संबंध में राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष शहाबुद्दीन व उनके चचेरे भाई अकरम सहित ढाई सौ अज्ञात समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

 

ज्ञातव्य हो कि वार्ड नंबर 17 से शहाबुद्दीन की चाची अकीला बानो को चुनाव जीतते ही सैकड़ों समर्थक चौराहे पर नारेबाजी शुरू कर दिए। पुलिस और पीएसी बल ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें चौराहे से खदेड़ दिया। वहां से निकले समर्थक बोलेरो और मोटरसाइकिल से जुलूस निकाल नारेबाजी करते पटैला बाजार पहुंच गये। जहाँ जमकर आदर्श आचार संहिता और कोविड-19 की धज्जियां उड़ाई गयी। मौके पर पहुँची पुलिस को देख सभी अपने घरों में भाग गए। मंगलवार को भी पुलिस बल ने पटैला बाजार और गांव में फ्लैग मार्च निकाल शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील किया।
Previous articleजौनपुर : ललई ने लगाया शासन प्रशासन पर धांधली का गम्भीर आरोप
Next articleजौनपुर : समाजवादी पार्टी का ही बनेगा जिला पंचायत अध्यक्ष- लालबहादुर यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏