जौनपुर : राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में अभाविप ने मनाई गई सरदार पटेल की जयंती

जौनपुर : राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में अभाविप ने मनाई गई सरदार पटेल की जयंती

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई खेतासराय के नेतृत्व में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में रविवार को मनाई गई। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष इंजी. आबिद खान और नगर मंत्री साहिल सोनी ने माल्यापर्ण कर दीप प्रज्वलित किया।

समारोह में शामिल कार्यकर्ताओ से कहा कि देश में एक अच्छा संदेश ले जाने के लिए एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए स्वयं को समर्पित करें और देशवासियों में भी यही संदेश पहुँचाने का कार्य करें और लौह पुरुष सरदार पटेल की दूरदर्शिता एवं देश के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों एवं सहयोग को याद दिलाते हुए कहा कि उनका पूरा जीवन दर्शन हम सबके लिए प्रेरणास्रोत के रूप में है जो सदैव अनुकरणीय है।

इस अवसर पर नगर उपाध्यक्ष नवीन चतुर्वेदी व नगर सह मंत्री प्रकाश चन्द साहू, शैलेश सोनकर, रोहित विश्वकर्मा, अमित निषाद, नगर राष्ट्रीय कला मंच संयोजक मो राशिद, नगर सोशल मीडिया संयोजक श्रेयांश पाठक एवं नगर सेवा कार्य प्रमुख देव मिश्रा शनि, नगर एसएफडी संयोजक डॉ. वी कुमार उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : राज्यमंत्री ने किया “दुर्घटना से देर भली” पुस्तक का विमोचन
Next articleजौनपुर : महिलाओं ने दी थी वल्लभभाई पटेल को ‘सरदार’ की उपाधि- कुलपति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏