जौनपुर : राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत रंगोली चित्रकला की प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जौनपुर : राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत रंगोली चित्रकला की प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               रजा डी. एम शिया कॉलेज के प्रंगण में संभागीय नगर परिवहन विभाग के सौजन्य से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा के अर्तगत माध्यमिक विधालय कक्षा9 से 12 तक के छात्र और छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया इस दौरान छात्र और छात्राओं ने चित्रकला, पोस्टर, रंगोली, लेखन, कविता, स्लोगन, चौपाई, दोहा के माध्यम से छात्र व छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

वहीं प्रतियोगिता में नगर के हरिहर सिंह पब्लिक स्कूल, नेहरु बाल उद्यान, साजिदा गर्ल्स इंटर कॉलेज, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, बीआरपी इंटर कॉलेज, मो. हसन इन्टर कालेज के छात्रों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के दौरान छात्र और छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपने प्रतिभा का प्रर्दशन किया।

प्रतिभागियों में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान के साथ आने वाले सभी छात्र, छात्राओं को परिणाम की सूचना विभाग द्वारा दिया जाएगा। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में आरटीओ एसपी सिंह, आरआई अशोक श्रीवास्तव, जिला वि. उप निरिक्षक रमेश यादव, टीआई जेडी शुक्ला, प्रवक्ता मो. अब्बास जैदी के साथ ही विद्यालय के अध्यापकगण और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। साथ ही विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ सैय्यद अलमदार हुसैैन नज़र ने आए हुए सभी लोगो के प्रति आभार व्यक्त किया।
Feb 17, 2021

Previous articleजौनपुर : ज़मीनी विवाद में हुई मारपीट में महिला घायल
Next articleजौनपुर : राज कालेज के इतिहास में डाॅ सुधा सिंह बनी पहली महिला चीफ प्राक्टर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏