जौनपुर : राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर का हुआ शुभारंभ

जौनपुर : राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर का हुआ शुभारंभ

शाहगंज।
अनूप जायसवाल
तहलका 24×7
              श्री विश्वनाथ पीजी कॉलेज कलान द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर का शुभारंभ दनापुर गाँव के प्राथमिक विद्यालय में हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि डॉ शिवहर्ष सिंह के द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित व माल्यार्पण कर किया गया।

राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवक व स्वंय सेविकाओं ने माँ सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित किया व सरस्वती वन्दना प्रस्तुत किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ मनोज सिंह ने स्वयं सेवक व स्वयं सेविकाओं को राष्ट्रीय सेवा योजना के बारे मे बताया। तीनों इकाइयों के कार्यक्रमाधिकारी डॉ संतोष कुमार सिंह, डॉ अमिताभ सिंह, डॉ विजय कान्त तिवारी ने स्वयं सेवक व स्वयं सेविकाओं को सात दिवसीय विशेष शिविर के बारे में जागरूक किया।

कॉलेज के कुलानुशासक डॉ वेदप्रकाश सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए शिविरार्थियों को बताया कि एनएसएस के माध्यम से छात्र व छात्राओं को सामुदायिक सेवा का अवसर मिलता है जो छात्रों के व्यक्तित्व के सर्वांगीण विकास में सहायक होता है। कॉलेज के प्रशानिक अधिकारी अतुल सिंह ने सभी शिविरार्थियों को सात दिन तक चलने वाले इस शिविर में बताया कि इस शिविर में रहकर आप लोगों को एक नए तरीके से जीवन जीने की कला प्राप्त होगी। इस अवसर पर डॉ ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, डॉ निखिल दुबे, डॉ हरीप्रताप सिंह, डॉ सत्येंद्र कुमार राय, डॉ रणजीत कुमार सिंह, डॉ मनोज सिंह, डॉ संदीप सिंह, अभय सिंह, आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 15, 2021

Previous articleजौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले साढ़े सत्तावन लाख रुपये
Next articleजौनपुर : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया कांशीराम की जयंती
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏