जौनपुर : रासेयो के सप्त शिविर में स्वयंसेवकों ने किया श्रमदान

जौनपुर : रासेयो के सप्त शिविर में स्वयंसेवकों ने किया श्रमदान

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              क्षेत्र अंतर्गत पक्खनपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में राम अवध यादव गन्ना कृषक पीजी कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवक व सेविकाओं द्वारा सप्त दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर के दूसरे दिन स्वयं सेवकों व सेविकाओं ने विद्यालय परिसर की साफ सफाई कर श्रमदान किया।

वहीं दूसरी पाली में बौद्धिक कार्यक्रम में कम्पोजिट विद्यालय पख्नपुर की सहायक अध्यापिका अंजू पासवान ने सभी को अपने विचारों से अवगत कराते हुए कहा कि हम सबको स्वामी विवेकानंद जी से प्रेरणा लेते हुए युवा शक्ति को देशहित में लगाना चाहिये। इस शिविर में जो भी अनुभव मिले उसे अपने जीवन मे उतारकर अपनी कामयाबी की दास्तान गढ़नी चाहिए। विशिष्ट अतिथि द्वय नगर के समाजसेवी व पत्रकार दीपक सिंह व सहायक अध्यापक राजेश चौधरी ने भी सभी को अपने विचारों से अवगत कराया।

मुख्य वक्ता के रूप में हिन्दी प्रवक्ता डॉ. सर्वेश कुमार यादव ने विशेष शिविर के उद्देश्य के बारे में विस्तार से जानकारी दी। विशेष शिविर में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक एवं स्वयं सेविकाओं ने सरस्वती वंदना व स्वागत गीत कार्यक्रम प्रस्तुत किया।कार्यक्रम संचालन कार्यक्रम अधिकारी शेषमणि यादव व आभार प्रदशर्न डॉ. हरेंद्र यादव ने किया। इस अवसर पर प्रदीप कुमार यादव, सर्वेश यादव, संदीप यादव, अशोक यादव ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
Feb 06, 2021

Previous article“तहलका 24×7” की खबर पर 2 दिन बाद लगी मुहर…
Next articleजौनपुर : भाकियू ने पीएम को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏