जौनपुर : रिंकू शर्मा की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने दिया राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन

जौनपुर : रिंकू शर्मा की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने दिया राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की दिल्ली में उसके घर में गत 10 फरवरी को अल्पसंख्यक समुदाय लोगों द्वारा संगठित होकर घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें उनके पूरे परिवार को भी मारने का प्रयत्न किया गया था। इस संबंध में सोमवार को बजरंग दल जौनपुर द्वारा जिला संयोजक विजय सिंह के नेतृत्व में महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को सौंपा गया।

ज्ञापन में में बजरंग दल द्वारा मांग की गई कि रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या का मुकदमा फास्ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए और हत्यारों को फांसी व हमलावरों पर रासुका लगाया जाए। दिल्ली में हिंदुओं पर हो रहे लगातार हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जवाबदेह बनाया जाए। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष डॉ राकेश चंद्र दुबे ने कहा देश में लगातार हिंदू युवकों पर हमले व हत्याएं भी हो रही हैं चाहे वह दिल्ली के अंकित सक्सेना, ध्रुव त्यागी हों, चन्दन गुप्ता, कमलेश तिवारी हों या फिर महाराष्ट्र में संतों की निर्मम हत्या। यह घोर निंदनीय एवं असहनीय है। इसे रोकने हेतु तत्काल कड़े कदम उठाना अति आवश्यक है। इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी डॉ आशीष मिश्र, जिलामंत्री जन्मेजय तिवारी, सतेन्द्र जी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।
Feb 15, 2021

Previous articleजौनपुर : पिटाई से घायल अधेड़ की उपचार के दौरान मौत से मचा हड़कम्प
Next articleप्यारेलाल इण्टरप्राइजेज बिलारमऊ पेट्रोल पंप पर CNG की सुविधा शुरू…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏