जौनपुर : रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने दिया कोरोना से मृत कर्मियों को श्रद्धांजलि

जौनपुर : रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने दिया कोरोना से मृत कर्मियों को श्रद्धांजलि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             कोरोना की चपेट में आकर दुनिया को अलविदा कहने वाले रेलवे कर्मियों की आत्मा की शांति के लिए नार्दन रेलवे एम्पलाइज यूनियन के तत्वावधान में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन स्थानीय रेलवे स्टेशन पर किया गया। श्रद्धांजलि सभा में सर्वप्रथम कोरोना से शहीद हुए कर्मचारियों की आत्मा की शांति के दो मिनट का मौन रखने के पश्चात कैंडल जलाकर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नार्दन रेलवे एम्पलाइज यूनियन के महामंत्री कामरेड सर्वजीत सिंह ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि कोरोना से शहीद हुए रेलवे के समस्त कर्मियों को कोरोना वारियर्स घोषित कर उनके परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 50-50 लाख रूपये दिए जाएं जिससे उनके परिजनों की कुछ मदद हो सके। कार्यक्रम का संचालन नार्दन रेलवे एम्पलाइज यूनियन के सहायक मंडल मंत्री अजय कुमार ने किया।
इस दौरान आरपीएफ के प्रभु नारायण सिंह, धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, रोनाल्ड लेबी किस्कू, प्रवीण कुमार सिंह, सजय यादव, पूजा कुमारी, ईएसएम रामबदन गेटमैन संजय यादव, सीताराम, मदन यादव, संदीप गौड़, पोर्टर मनोज यादव, रवि यादव, धर्मेन्द्र यादव, अमरेन्द्र कुमार, लालता प्रसाद यादव, अतुल यादव, मुकेश गौड़ समेत इंजीनियरिंग, आपरेटिंग, ट्रैफिक, कामर्शियल, पार्सल, सिंगनल, टेलीकॉम के तमाम कर्मी मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : राज्यमंत्री ने पीएचसी सोंधी का किया निरीक्षण
Next articleसुल्तानपुर : श्री विश्वनाथ इंटर कॉलेज के शिक्षकों ने किया योगाभ्यास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏