जौनपुर : रोजगार प्रदान करने के उद्देश्य से विभिन्न विकास खण्डों में होगा कैम्प का आयोजन

जौनपुर : रोजगार प्रदान करने के उद्देश्य से विभिन्न विकास खण्डों में होगा कैम्प का आयोजन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने समस्त खण्ड विकास अधिकारी को अवगत कराया है कि भारतीय सुरक्षा परिषद नई दिल्ली की एस. एस. सी. आई. इण्डिया लि. द्वारा क्षेत्रीय नवयुवकों को रोजगार प्रदान करने के उद्देश्य से विभिन्न विकास खण्डों में कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। उक्त शिविर का आयोजन कोविड-19 महामारी के गाईड लाइन का पालन करते हुए शिविर/कैम्प आयोजित में नियमानुसार सहयोग प्रदान करें।        
विकास खण्डों तिथिवार आयोजित शिविर विकास खण्ड 27 सितंबर को बदलापुर ब्लॉक, 28 सितंबर को बक्सा ब्लॉक, 29 सितंबर को सिकरारा ब्लाक, 30 सितंबर को मछलीशहर ब्लॉक, 1 अक्टूबर को सुजानगंज ब्लाक, 2 अक्टूबर को मुंगरा बादशाहपुर ब्लॉक, 4 अक्टूबर को मड़ियाहूं ब्लॉक, 5 अक्टूबर को रामनगर ब्लॉक, 6 अक्टूबर को रामपुर ब्लॉक, 7 अक्टूबर को बरसठी ब्लॉक, 8 अक्टूबर को डोभी ब्लाक, 9 अक्टूबर को केराकत ब्लॉक, 11 अक्टूबर को मुफ्तीगंज ब्लॉक, 12 अक्टूबर को धर्मापुर ब्लॉक, 13 अक्टूबर को करंजकला ब्लॉक 14 अक्टूबर को शाहगंज ब्लाक, 18 अक्टूबर को सुइथाकलां ब्लॉक, 19 अक्टूबर को खुटहन ब्लाक, 20 अक्टूबर को महाराजगंज ब्लॉक, 21 अक्टूबर को जलालपुर ब्लॉक, 22 अक्टूबर को सिरकोनी ब्लाक में भर्ती शिविर का आयोजन किया जायेगा।
Previous articleमिशन रोजगार के तहत ऋण प्राप्त कर स्व-रोजगार हेतु आवेदन करें शहरी क्षेत्र के युवा
Next articleजौनपुर : कोविड वार्ड का किया निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏