जौनपुर : रोजगार सेवकों ने ब्लॉक सभागार में किया बैठक का आयोजन

जौनपुर : रोजगार सेवकों ने ब्लॉक सभागार में किया बैठक का आयोजन

# बैठक में मुख्यमंत्री धन्यवाद कार्यक्रम पर किया चर्चा

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               विकास खण्ड शाहगंज सोंधी के सभागार में मंगलवार को ग्राम रोजगार सेवकों ने एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया। बैठक में मुख्यमंत्री धन्यवाद कार्यक्रम पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक का मुख्य एजेंडा माननीय मुख्यमंत्री धन्यवाद का था। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डिफेंस एक्सपो गार्डन पर ग्राम रोजगार सेवकों का सम्मेलन आयोजन किया गया था।
जिसमें ग्राम रोजगार सेवकों को सम्मेलन स्थल तक पहुँचने एंव खान-पान की व्यवस्था शासन द्वारा की गई थी। लखनऊ की सरजमीं पर रोजगार सेवकों को सम्बोधित करते हुए रोजगार सेवकों की भूरी-भूरी प्रशंसा किया एंव रोजगार सेवकों के मानदेय छः हज़ार से बढ़ाकर दस हज़ार करने का एलान किया है। एचआर पॉलिसी लागू करने की भी बात कही है। सबसे महत्वपूर्ण यह कहा कि रोजगार सेवक मेहनत एंव ईमानदारी से कार्य कर रहे है। जब तक मेरी सरकार है तब तक रोजगार सेवकों के हक एंव अधिकार का पूरा ख्याल रखा जाएगा।
इन सबसे खुश होकर रोजगार सेवकों ने बैठक के बाद एक दूसरे को मुँह मीठा करते हुए खुशी का इज़हार किया। इन दौरान आशुतोष श्रीवास्तव, उमाकांत यादव, निशानाथ, सुभाष, कुसुम सिंह, साधना यादव, जहाँआरा, पंकज शर्मा, सुरेश, राजेश, सन्तलाल, रामजीत मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : हैरतअंगेज ! डीएम साब का नहीं है खौफ…
Next articleजौनपुर : ट्रेलर व डीसीएम की टक्कर में बाल-बाल बचे ड्राइवर व खलासी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏