जौनपुर : रोहतक से अपहृत किशोरी को आरोपित सहित पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : रोहतक से अपहृत किशोरी को आरोपित सहित पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                      हरियाणा व बदलापुर पुलिस की संयुक्त टीम ने बुधवार को ढेमा गांव में छापेमारी कर रोहतक से लाई गई किशोरी को बरामद कर लिया। साथ ही उसे लाने वाले आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के लिए हरियाणा अपने साथ ले गई।
गत 13 नवंबर को सैनिक कॉलोनी थाना रोहतक सिटी जनपद रोहतक हरियाणा से एक किशोरी गायब हो गई थी। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मनीष गौतम पुत्र धनपति गौतम निवासी ढेमा थाना बदलापुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी के बहनोई हरीश गौतम (जो रोहतक में नट बोल्ट काटने का व्यवसाय करता है) को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि किशोरी को उसका साला मनीष लेकर अपने गांव ढेमा गया है।
रोहतक पुलिस ने एसआई सोहनलाल के नेतृत्व में किशोरी के भाई व बहन को बदलापुर भेज दिया। रोहतक से आई पुलिस ने बदलापुर पुलिस के साथ ढेमा गांव में छापेमारी कर रोहतक से लाई गई किशोरी को बरामद कर लिया। किशोरी को रोहतक से लाने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के लिए रोहतक पुलिस अपने साथ ले गई।
Previous articleजौनपुर : मवेशियों सहित पिकअप छोड़कर भाग गए पशु तस्कर
Next articleआजमगढ़ : जानलेवा हमले में पिता-पुत्र समेत तीन को उम्रकैद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏