जौनपुर : लंबित भुगतान को लेकर जिम्मेदार अधिकारी ने की भुगतान प्रकिया शुरू

जौनपुर : लंबित भुगतान को लेकर जिम्मेदार अधिकारी ने की भुगतान प्रकिया शुरू

# 18 नवम्बर को “तहलका 24×7” में प्रमुखता से प्रकाशित खबर का हुआ असर

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               डोभी विकास खण्ड अंतर्गत तरांव ग्राम सभा मे स्व. ग्राम प्रधान दिलीप जायसवाल के कार्यकाल में गांव में कराये गए स्कूल के कायाकल्प कार्यो का भुगतान न होने से प्रधान परिवार कर्ज के बोझ तले दब गया था ऐसे में पीड़ित परिवार डोभी ब्लॉक का चक्कर लगा रहा था जहां पुराने कार्यकाल का भुगतान न कर नए कार्यकाल का भुगतान किया जा रहा था। थक हार कर पीड़ित परिवार जनसुनवाई पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई थी।

लम्बित पड़े भुगतान की खबर तहलका 24×7 ने 18 नवम्बर को प्रमुखता से छापी थी तो डोभी ब्लॉक में हड़कम्प मच गया। खण्ड विकास अधिकारी सीएल तिवारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आदेशित कर जल्द से जल्द पुराने कार्यकाल का भुगतान करने को कहा है। बिना देरी किये ग्राम विकास अधिकारी अमित सिंह व कर्मचारी रिंकू सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुँचकर पीड़ित का हाल जाना व पूरा सहयोग करने के साथ ही जल्द ही भुगतान करने की बात को बताई।

# प्राथमिकता के आभार भुगतान किया जायेगा- सीएल तिवारी

ग्राम विकास अधिकारी अंतिम सिंह को बताया गया है कि प्राथमिकता के आधार पर पहले पुराने कार्यकाल में किये गए कार्यो का भुगतान करने के बाद ही नए कार्यो का भुगतान किया जाएगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : खेती को उद्यम के रूप में अपनाने की आवश्यकता- डॉ रमेश चंद्र
Next articleजौनपुर : प्रदेश को न बुआ चाहिए, न बबुआ चाहिए सिर्फ बाबा चाहिए- राजनाथ सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏