जौनपुर : लकी ड्रा में सुखराम को मिली बाइक

जौनपुर : लकी ड्रा में सुखराम को मिली बाइक

# जय बजरंग ट्रैक्टर एजेंसी पर हुआ सर्विस कैंप व किसान सम्मान

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   क्षेत्र अंतर्गत पिलकिछा रोड स्थित जय बजरंग स्वराज ट्रैक्टर एजेंसी पर रविवार को मेगा सर्विस कैंप और किसान सम्मान समारोह आयोजित किया गया। ट्रैक्टर खरीद पर जारी कूपन का लकी ड्रा किया गया। जिसमें ग्राहको को बाइक, वाशिंग मशीन, रेफिजरेटर, मोबाइल और डिनर सेट ड्रा के माध्यम से दिया गया। समारोह में अमेठी से आयी सावन रसिया की टीम के द्वारा विभिन्न धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई। जिसे खूब सराहा गया।

बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने माँ सरस्वती व देवी दुर्गा की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान है। खेती किसानी के उपयोगी अत्याधुनिक संसाधनो के बल पर ही किसान शीघ्रता के साथ तरक्की कर सकता है। इसके लिए उन्हें सरकारी छूट के साथ साथ निजी संस्थानों को भी सुविधाएं मुहैया कराना चाहिए। मुख्य अतिथि के द्वारा लकी ड्रा का कूपन उठाया गया। जिसमें सुखराम प्रजापति को बाइक, प्रमोद गौतम को एलइडी टीवी तथा शंकरदयाल को स्मार्ट फोन मिला। इसके अलावा 192 किसानो को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। चेयरमैन प्रेमचंद्र यादव व मैनेजिंग डायरेक्टर सतिराम यादव ने आगन्तुकों का स्वागत व आभार प्रकट किया। इस मौके पर बीरेन्द्र यादव फौजी, रानू सिंह, पुनीत यादव, संजय सिंह, स्वतंत्र सिंह आदि मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : मुन्ना पाण्डेय बनाएं गये रामलीला समिति के अध्यक्ष
Next articleजौनपुर : जेपी इंटरनेशनल स्कूल द्वारा गौरव सम्मान का किया गया आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏