जौनपुर : लड़की भगाने पर हिन्दू जागरण मंच व हिन्दू युवा वाहिनी ने किया थाने का घेराव

जौनपुर : लड़की भगाने पर हिन्दू जागरण मंच व हिन्दू युवा वाहिनी ने किया थाने का घेराव

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   नगर से सटे एक गाँव की युवती को विशेष समुदाय के युवक द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाने से क्षुब्ध हिन्दू जागरण मंच व हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों ने थाने का घेराव किया। सप्ताह पूर्व युवक के साथ भागी युवती को बरामद करने के लिए पुलिस ने तीन दिन का समय लिया था। सप्ताह बीतने के बाद भी कार्रवाई न होने पर लोगों ने कोतवाली का घेराव किया। पुलिस ने बरामद करने के लिए तीन दिन का समय लिया।
युवती की माँ ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री बीते गुरुवार की सुबह वह घर से बाजार के लिए निकली शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजन तलाश में जुटे। मोहल्ले के लोगों से जानकारी मिलने पर एराकियाना मोहल्ला निवासी फहद पुत्र इर्शाद के घर बेटी के सिलसिले में पूछताछ करने पहुंची। जहां युवती की माँ के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए आरोपी के परिजनों ने भगा दिया। सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी युवती की बरामदगी व आरोपी युवक की गिरफ्तारी न होने से नाराज लोगों ने हिन्दू जागरण मंच के शिव नारायण व हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष अक्षत अग्रहरि के नेतृत्व में कोतवाली का घेराव करते हुए तीन दिन के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने और युवती को बरामद न करने पर सड़क पर उतरने का अल्टीमेटम दिया।
इस मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि विजय सिंह विद्यार्थी, अनीता रावत, श्रीश मोदनवाल, अनिल अग्रहरि समेत काफी संख्या में लोग रहे।
Previous articleजौनपुर : शटर, स्टेप्लाईजर, हैण्डपम्प व सिलेंडर समेत हजारों की चोरी
Next articleजौनपुर : श्रम योगी योजना में 240 लोगों ने कराया पंजीकरण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏