जौनपुर : ललई ने लगाया शासन प्रशासन पर धांधली का गम्भीर आरोप

जौनपुर : ललई ने लगाया शासन प्रशासन पर धांधली का गम्भीर आरोप

# न्याय नहीं मिलने पर सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई रहेगी जारी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  समाजवादी पार्टी के विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने शासन व जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ड संख्या 16 विकासखंड खुटहन में समाजवादी विचारधारा के जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी जयप्रकाश यादव को काउंटिंग के बाद लगभग 900 वोटों से विजय प्राप्त हुई थी लेकिन शासन और प्रशासन के मिलीभगत से एसडीएम शाहगंज, तहसीलदार शाहगंज ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को षड्यंत्र के तहत लगभग 300 वोटों से जिताने का काम किया है।

इस बाबत विधायक ललई ने शासन प्रशासन को इस धांधली के बारे में अवगत कराया और लगातार जिला अधिकारी महोदय से वार्ता करते रहे और डीएम ने लगातार आश्वस्त करते हुए कह रहे थे कि रिकाउंटिंग कराएंगे। सुबह से लगातार उनको गुमराह करते रह गए और बाद में पता चला कि भाजपा के प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र दे दिया गया।
विधायक ललई ने कहा कि जिस तरह आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार मे संविधान को तार-तार किया जा रहा है जनता सब देख रही है और जिस तरह वार्ड नंबर 16 विकासखंड खुटहन में शासन प्रशासन ने गलत तरीके भाजपा कैंडिडेट को जिताने का काम किया है समाजवादी पार्टी इस लड़ाई को सड़क से सदन व न्यायालय तक लड़ने का काम करेगी और हमलोगों जब तक न्याय नहीं मिलेगा हमारी लड़ाई जारी रहेगी।
Previous articleजौनपुर : बाहुबली धनंजय की पत्नी जीती पंचायत सदस्य का चुनाव
Next articleजौनपुर : राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित ढाई सौ समर्थकों पर मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏