जौनपुर : लायंस क्लब स्टार शाहगंज का 6वां शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

जौनपुर : लायंस क्लब स्टार शाहगंज का 6वां शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 समाजसेवा सबसे बड़ा पुनीत कार्य है गरीब असहाय की मदद करना संस्था का मुख्य उद्देश्य है मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है उक्त विचार सोमवार की रात नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित एक लान में आयोजित लायंस क्लब स्टार शाहगंज का 6वां शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए संस्था के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर आरकेएस चौहान ने कही। उन्होंने आगे कहा कि समाज सेवा मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है भाइयों की मदद से बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं है।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सौरभ कांत ने कहा गरीबों की मदद करना मानव धर्म है एक दूसरे के सहयोग से बेहतर समाज का निर्माण होता है। शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने नए अध्यक्ष डॉ डीके गुप्ता, सचिव एसके तिवारी सहित कार्यकारिणी सदस्यों को शपथ दिलाया। कार्यक्रम के अंत में डॉ डीके गुप्ता ने लोगों के प्रति आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन मनोज जायसवाल व रूपेश जायसवाल ने किया। कार्यक्रम के अंत में संस्था के सभी सदस्यों को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर प्रदीप जायसवाल, डॉ ज्ञानचंद चित्रवंशी, सुधाकर मिश्रा, मोहम्मद अब्बास, हरख चंद जायसवाल, राजपत जायसवाल, महेंद्र जायसवाल, प्रवीण श्रीवास्तव, मनोज पाण्डेय, ऋषभ अग्रहरि आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Mar 10, 2021

Previous articleआजमगढ़ : गाजे-बाजे के साथ निकाली गई रुद्रचण्डी महायज्ञ के लिए कलश शोभयात्रा
Next articleजौनपुर : मंदिर में चोरी का प्रयास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏