जौनपुर : लीला मंचन के सजीव प्रस्तुति पर भक्तों ने किया रामनाम का जयघोष

जौनपुर : लीला मंचन के सजीव प्रस्तुति पर भक्तों ने किया रामनाम का जयघोष

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               आदर्श रामलीला धर्म मंडल समिति उसरौली शहाबुद्दीनपुर के कलाकारों द्वारा बुधवार की रात मानव स्वरूप में प्रभु के अवतरण का सजीव प्रस्तुतीकरण किया गया। चारों भाइयों के अयोध्या में अवतार लेते ही जहाँ पूरे राज्य वासियों के खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। वहीं धार्मिक भावनाओं से ओतप्रोत दर्शको के जयघोष से पूरा पंडाल गुंजायमान हो गया।

कलाकारों के द्वारा भगवान राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न और माता सीता के प्राकट्य का सफल मंचन किया गया। भगवान के हाथो ताड़का की मुक्ति देख दर्शक भक्ति रस में भाव विभोर हो गए। रामलीला का शुभारंभ ब्लाक प्रमुख बृजेश यादव ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि रामायण हमारे सनातन धर्म और संस्कृति का संविधान है। इसे मंच के माध्यम से जीवंत रूप में प्रस्तुतिकरण से आने वाली पीढ़ियो में धर्म और संस्कृति के विषय में ज्ञान और प्रेरणा मिलती है। रामलीला हमें बुराइयो से दूर रहकर आपसी प्रेम, सौहार्द, त्याग और एकता को बनाए रखने में बल प्रदान करता है। इस मौके पर रंजीत सिंह गुड्डू, राजन मिश्रा, टंकू पाण्डेय, बब्लू पाण्डेय, राधेश्याम उपाध्याय, बद्री पाण्डेय, कमलेश पाण्डेय आदि मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : आधा कुंतल गोमांस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : देश के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाला आरोपी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏