जौनपुर : लूट की योजना बनाते तीन गिरफ्तार, एक साथी फरार

जौनपुर : लूट की योजना बनाते तीन गिरफ्तार, एक साथी फरार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  क्षेत्र के सिधाई मोड़ के समीप बीती रात लूट की योजना बनाते तीन युवकों को मोबाइल, चाकू, दो तमंचा व जिन्दा कारतूस के साथ कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है। कार्रवाई के दौरान गिरोह का मुख्य आरोपी मौके से फरार होने मे कामयाब हो गया।
क्षेत्र के सिधाई मोड़ के समीप मुखबिर की सूचना पर हमराहियों के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने अमृत फ्यूल पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। जहां सन्नाटे में बैठे चार की संख्या में संदिग्धों ने पुलिस को देख भागना शुरु किया। जिसमें घेरेबंदी करके पुलिस तीन युवकों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। पकड़े गए युवकों में नगर के शाहपंजा मोहल्ला निवासी अंकित कश्यप (22) पुत्र ओमप्रकाश, खुटहन रोड निवासी यशवीर सिंह (21) पुत्र राम नारायण सिंह व अम्बेडकर नगर जनपद के मालीपुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर भटौली गांव निवासी अंकुर पाण्डेय (20) पुत्र दूर्गा प्रसाद पाण्डेय को गिरफ्तार किया।
पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान युवकों ने अमृत प्यूल पेट्रोल पंप को लूटने की बात बताई है। आरोपियों के पास से दो तमंचा, दो करतूस व एक चाकू, मोबाइल बरामद किया। चौथा आरोपी सरपतहां थाना क्षेत्र के चौबाहां गांव निवासी दीपक तिवारी मौके से भागने मे कामयाब हो गया। पुलिस ने तीनो आरोपितों को संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजिकृत कर जेल भेज दिया। कोतवाली पुलिस फरार आरोपी की तलाश के लिए तमाम जगहों पर दबिश दे रही है।
Previous articleजौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में रेल ट्रैक पर मिला अज्ञात वृद्ध का शव
Next articleजौनपुर : डकैती की योजना बनाते समय एक महिला सहित पांच डकैतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏