जौनपुर : लूट के फरार दो आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

जौनपुर : लूट के फरार दो आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

# आठ माह पूर्व कुरियर कंपनी के कैशियर के साथ हुई थी लूट घटना

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              कोतवाली क्षेत्र के सुरिस गांव स्थित ई-काम एक्सप्रेस नाम से कूरियर कंपनी के कैशियर के साथ गत 11 फरवरी को बैंक में रुपया जमा करने के दौरान आजमगढ़ बाईपास पर दो अज्ञात असलहाबंद बाइक सवार बदमाशों ने रूपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई थी। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

क्षेत्र के सुल्तानपुर रोड स्थित सुरिस गांव के ई-काम एक्सप्रेस कुरियर कंपनी के कर्मचारी जौनपुर जनपद के मियांपुर निवासी नसीम अहमद पुत्र हबीब आजमगढ़ मार्ग स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में जमा करने के लिए बैग में पौने छह लाख रुपए लेकर जा रहे थे। पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो की संख्या में बदमाशों ने असलहा दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूटकर दादर ओवर ब्रिज से फरार हो गए थे। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

आठ माह बाद मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को घटना में शामिल क्षेत्र के अरंद गांव निवासी सूरज यादव पुत्र राम असारे यादव व सरपतहां थाना क्षेत्र के भुसौड़ी गांव निवासी दीपक दूबे पुत्र गोरखनाथ दूबे को आजमगढ़ मार्ग स्थित मलमला पुल के समीप से गिरफ्तार कर चालान भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि आरोपियों से हीरो डीलक्स बाइक बिना नंबर की, एक तमंचा व दो 315 बोर की कारतूस, एक लाख रुपये मूल्य की सोने की अंगुठी व चैन बरामद हुई है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : समाचार संकलन करने जा रहे पत्रकार सड़क दुर्घटना में घायल
Next articleजौनपुर : श्री लक्ष्मी पूजा महासमिति के नेतृत्व में विसर्जित हुई प्रतिमाएं
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏