जौनपुर : लेखपाल और प्रधान की मिलीभगत से जमीन व्यवसायी काट रहे हैं चांदी

जौनपुर : लेखपाल और प्रधान की मिलीभगत से जमीन व्यवसायी काट रहे हैं चांदी

# मानक को धता बताते हुए हाई-टेंशन तार के नीचे हो रही है प्लाटिंग

# स्थानीय प्रशासन ने ओढ़ रखी है रहस्यमयी चुप्पी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 लोगों की जिंदगी की परवाह किये बगैर हाई-टेंशन तार के नीचे की जमीन हौसला बुलंद प्लाटिंग करने वाले धड़ल्ले से बेच कर लेखपाल और प्रधान की मिलीभगत से खूब चांदी काट रहे हैं और स्थानीय प्रशासन ने इस प्रकरण में रहस्यमयी चुप्पी ओढ़ रखी है उक्त आरोप जन कल्याण सेवा संस्था के अध्यक्ष मोहम्मद अफ़जल खान द्वारा समाधान दिवस पर उप जिलाधिकारी को दिए गये शिकायती पत्र के माध्यम से लगाया है।

बताते चलें कि खरौना ग्राम सभा में हाई-टेंशन तार के नीचे विद्युत विभाग द्वारा लगाए गए नोटिस बोर्ड पर स्पष्ट अंकित है कि हाई-टेंशन तार से 52 मीटर कॉरिडोर तक किसी प्रकार का निर्माण कार्य, बाउंड्रीवाल एंव पौधारोपण आदि नहीं किया जा सकता है। जबकि उक्त मानक को धता बता कर भू- व्यवसायियों द्वारा जमीनों को धड़ल्ले से बेचा जा रहा है और उस पर निर्माण कार्य किया जा रहा है जिस पर उप जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद हल्का लेखपाल द्वारा मामले में लीपापोती की जा रही है। अब देखना होगा कि समाधान दिवस पर दिए गये शिकायती पत्र का एसडीएम साहब कितना संज्ञान लेते हैं और इस गड़बड़-झाला पर कब तक कार्यवाई होती है यह तो आने वाला समय ही बताएंगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : धूमधाम से मनाया गया बीआरपी इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव
Next articleजौनपुर : मतदाता लोकतंत्र की रीढ़, एक दिन शेष सभी बने मतदाता- जिलाधिकारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏