जौनपुर : लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर चला प्रशासन का डंडा

जौनपुर : लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर चला प्रशासन का डंडा

# चर्चित रेडीमेड शोरूम मनोज ड्रेसेज को एसडीएम ने कराया सील, मुकदमा दर्ज

# पीछ के रास्ते से चालू थी दुकानदारी, सैकड़ों की संख्या में ग्राहक शोरूम में थे मौजूद

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए आखिरकार स्थानीय प्रशासन सख्त कार्रवाई के मूड में आ गया है। एसडीएम राजेश वर्मा, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार एंव नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह ने शुक्रवार दोपहर भारी पुलिस बल के साथ नगर में लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए नगर का भ्रमण किया।
बेवजह घूम रहे लोगों को घर में रहने की हिदायत दी। नूरी मस्जिद तिराहा स्थित रेडीमेड शोरूम मनोज ड्रेसेज के सामने काफी संख्या में खड़ी बाइक व चार पहिया वाहन देख टीम ने जांच किया तो कपड़े के शो रूम में पीछे के रास्ते से ग्राहकों को अंदर करके दुकानदारी शुरु थी। एसडीएम ने शो रूम खुलवाया तो अंदर सैकड़ों की संख्या में ग्राहक मौजूद मिले। क्षेत्राधिकारी ने ग्राहकों को बाहर निकलवा कर शो रूम को सील कराया।
मामले में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि शो रूम को सील कराकर अधिष्ठाता पर महामारी अधिनियम के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर आगे भी कार्रवाई चलती रहेगी। बताया कि दवा की दुकान पूरे दिन खुलेंगी। इसके अलावा आवश्यक वस्तुओं में सब्जी, फल, डेयरी, किराने की दुकानों का समय दोपहर 12 बजे तक है। इसके बाद जो भी दुकानें खुलती हैं उनपर कार्रवाई होना तय है।

एसडीएम शोरूम से ग्राहकों को बाहर निकलवाते हुए 

Previous articleबढ़ते कोरोना के चलते राजस्थान में संपूर्ण लाॅकडाउन, विवाह समारोहों पर भी रोक
Next articleसुल्तानपुर : सूरापुर में लाॅकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही है धज्जियां
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏